खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Maruti का छप्परफाड़ ऑफर! Alto K10 से लेकर WagonR तक सभी गाड़ियां हुईं सस्ती

Maruti Suzuki Discount Offer March 2024 : क्या आप भी नई कार खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको ये मौका मिस नहीं करना चाहिए क्योंकि इन दिनों Maruti अपनी गाड़ियों पर छप्परफाड़ डिस्काउंट दे रहा है। Alto K10 से लेकर WagonR तक कई गाड़ियां सस्ते में मिल रही हैं।
08:08 AM Mar 12, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Maruti Suzuki Discount Offer March 2024: इन दिनों भारत की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर में से एक मारुति सुजुकी देश में अपनी कई गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट दे रही है। ये डिस्काउंट ऑफर सिर्फ मार्च 2024 के लिए ही है। मारुति सुजुकी उन मॉडल्स पर छूट दे रहा है जो भारत में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं। इसमें मारुति सुजुकी ऑल्टो K10, मारुति सुजुकी एस-प्रेसो, मारुति सुजुकी सेलेरियो, मारुति सुजुकी वैगनआर और मारुति सुजुकी स्विफ्ट जैसी गाड़ियां शामिल हैं।

Advertisement

Maruti Suzuki WagonR

मारुति सुजुकी वैगनआर भारत में काफी ज्यादा पॉपुलर गाड़ी है और इस वक्त कंपनी इसके एएमटी मॉडल पर 61,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है, जबकि वैगन आर के मैनुअल वेरिएंट पर 56,000 रुपये और सीएनजी वेरिएंट पर 36,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें : 40 हजार रुपये में भी मिल सकता है Apple IPhone 15, जान लें पूरा कैलकुलेशन

Maruti Suzuki S-Presso

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो एक हैचबैक मॉडल है जो इस महीने भारी डिस्काउंट के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध है। एस-प्रेसो के एएमटी वेरिएंट पर इस महीने काफी ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है क्योंकि कंपनी इस गाड़ी पर भी 61,000 रुपये तक की छूट दे रही है। एस-प्रेसो के मैनुअल वेरिएंट पर 56,000 रुपये और सीएनजी वेरिएंट पर 39,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

Advertisement

Maruti Suzuki Alto K10

वहीं इस लिस्ट में शामिल मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 पर इस महीने सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है, एएमटी गियरबॉक्स ऑप्शन वाले वेरिएंट पर कंपनी 62,000 रुपये तक की छूट दे रही है, जबकि मैनुअल ट्रांसमिशन वाले मॉडल पर 57,000 रुपये तक का ऑफ मिल रहा है। वहीं ऑल्टो K10 के CNG वैरिएंट, जो केवल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आते हैं उन पर कंपनी 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।

Maruti Suzuki Celerio

मारुति इसके साथ ही सुजुकी सेलेरियो हैचबैक के एएमटी वेरिएंट पर भी 61,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। सेलेरियो के मैनुअल वेरिएंट पर कंपनी 56,000 रुपये का ऑफ दे रही है जबकि सीएनजी वेरिएंट को आप 39,000 रुपये तक डिस्काउंट के साथ अपना बना सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift

मारुति सुजुकी स्विफ्ट देश में एक और पॉपुलर हैचबैक गाड़ी है। इस कार पर भी कंपनी 42,000 रुपये तक की छूट दे रही है। यह डिस्काउंट कार के एएमटी वेरिएंट पर उपलब्ध है। स्विफ्ट के मैनुअल वेरिएंट पर 37,000 रुपये और सीएनजी वेरिएंट पर 22,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

Advertisement
Tags :
Maruti SuzukiMaruti Suzuki Alto Discount
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement