whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OMG! Maruti की इस SUV की बिक्री चार सौ गुणा बढ़ी, Mahindra Thar को हुई टेंशन

Jimny records Sale: मारुति सुजुकी Jimny एक शानदार SUV है लेकिन इसकी बिक्री बहुत अच्छी नही रही। लेकिन इस बार बेहतर डिस्काउंट और ऑफर्स का फ़ॉर्मूला काम कर गया और Jimny ने बना डाला बिक्री का नया रिकॉर्ड।
10:25 AM Aug 13, 2024 IST | Bani Kalra
omg  maruti की इस suv की बिक्री चार सौ गुणा बढ़ी  mahindra thar को हुई टेंशन

Maruti Suzuki Jimny: अगर आप इन दिनों एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो मौका काफी अच्छा साबित हो सकता है आपके लिए अपनी बिक्री को बूस्ट करने के लिए कार कंपनियां डिस्काउंट का सहारा ले रही हैं जिसका फायदा ब्रांड्स को हुआ है पिछले दिनों से हम Maruti Suzuki Jimny पर लाखों रुपये का डिस्काउंट देख रहे हैं।

Jimny एक शानदार SUV है। यह अपने कॉम्पैक्ट डिजाइन और दमदार इंजन की वजह से डिमांड में है। यह थोड़ी महंगी जरूर है लेकिन प्रोडक्ट काफी अच्छा है। यह महिंदा थार से भी कई मामलों में बेहतर कही जा सकती है। कंपनी ने इस SUV पर बेहतर ऑफर पेश किये और अब इसकी बिक्री को रफ़्तार मिल गई है। Jimny का सीधा मुकाबला महिंद्रा थार से माना जाता है।

Maruti Suzuki Jimny suv car under 15 lakhs know price features mileage

405% बढ़ी Jimny की बिक्री

मारुति सुजुकी Jimny एक शानदार SUV है लेकिन इसकी बिक्री बहुत अच्छी नही रही। लेकिन इस बार बेहतर डिस्काउंट और ऑफर्स का फ़ॉर्मूला काम कर गया और Jimny ने बना डाला बिक्री का नया रिकॉर्ड।  पिछले महीने जुलाई में Jimny की 2,429  यूनिट्स की बिक्री हुई जबकि इसी साल जून में कंपनी jimny की सिर्फ 481 यूनिट्स ही बेच सकी यानी इस बार एक महीने में ही 1948 यूनिट्स ज्यादा बिकी हैं और कंपनी को 405% की ग्रोथ मिली। Jimny की एक्स शो-रूम कीमत 12.74 लाख रुपये से शुरू होती है।

वेरिएंटकीमत (एक्स शो-रूम)
Jimny Zeta AllGrip Pro12.74 लाख रुपये
Jimny Alpha AllGrip Pro13.69 लाख रुपये
Jimny Zeta AllGrip Pro AT13.84 लाख रुपये
Jimny Alpha AllGrip Pro AT14.79 लाख रुपये

Maruti Suzuki Jimny Launch Price In India

हर मौसम के लिए दमदार इंजन 

Maruti Suzuki Jimny में 1.5 लीटर का K सीरीज का दमदार पेट्रोल इंजन लगा है जो हर मौसम में जबरदस्त परफॉरमेंस देता है। यह इंजन 105PS की पावर देता है। एक लीटर में यह 16.94 km तक की माइलेज ऑफर करता है। Jimny की परफॉरमेंस सिटी और हाइवे पर जबरदस्त है। यह 4 व्हील ड्राइव के साथ है। यह कॉम्पैक्ट है लेकीन बॉडी सॉलिड है। इसमें  स्पेस भी अच्छा मिल जाता है। ऑन के साथ यह ऑफ रोड के लिए भी परफेक्ट है।

इंजनपावर
इंजन कैपेसिटी1462cc पेट्रोल इंजन
पावर105PS
टॉर्क134Nm
ट्रांसमिशन5 स्पीड मैनुअल
ट्रांसमिशन4 स्पीड ऑटोमैटिक

क्यों ख़रीदे Jimny 

अगर आप एक ऐसी SUV की तलाश में हैं जो साइज़ में कॉम्पैक्ट हो लेकिन  स्पेस की कोई कमी न हो,  इंजन भरोसेमंद हो जो हर मौसम में बिना शिकायत परफॉर्म करे और 4 व्हील ड्राइव के साथ  पूरी सेफ्टी मिले तो Jimny से बेहतर ऑप्शन फिलहाल आपको नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें: BS7 वाहनों में क्या होगा अलग, कार बाजार पर क्या फर्क पड़ेगा? कब तक हो सकता है लागू

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो