होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Maruti की इस कार पर 2.30 लाख का डिस्काउंट, फिर भी तरस रही है ग्राहकों के लिए

Maruti Jimny discounts: एक बार फिर मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय SUV ‘Jimny’ पर काफी अच्छा डिस्काउंट पेश किया है। यानी Jimny लवर्स के लिए अक्टूबर का महीना फायदेमंद साबित हो सकता है।
05:55 AM Oct 06, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Maruti Suzuki Jimny discounts: देश में फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है। कार बाजार में रौनक शुरू है। ऐसे में अगर आप इस महीने एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो इस समय डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ आप नई गाड़ी खरीद सकते हैं। एक बार फिर मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय SUV ‘Jimny’ पर काफी अच्छा डिस्काउंट पेश किया है। यानी Jimny लवर्स के लिए अक्टूबर का महीना फायदेमंद साबित हो सकता है।

Advertisement

Maruti Jimny पर 2.30 लाख का डिस्काउंट

Jimny एक लाइफ स्टाइल SUV है। लेकिन अपनी ज्यादा कीमत और औसत डिजाइन के चलते यह भारत में फ्लॉप कारों की गिनती में आ चुकी है। अब कंपनी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए डिस्काउंट का सहारा के रही रही है। मारुति सुजुकी ने Jimny पर इस महीने आपको पूरे 2.30 लाख रुपये तक की बचत का मौका मिल रहा है।

Jimny का सीधा मुकाबला Mahindra Thar और नई Force Gurkha से माना जा रहा है। इससे पहले भी मारुति सुजुकी ने इस SUV पर कई बार डिस्काउंट ऑफर किया था लेकिन फिर भी कंपनी इसकी सेल को बूस्ट करने में सफल नहीं हो सकी। Jimny पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में अधिक जानकारी के लिए Nexa डीलरशिप से संपर्क करें। आइये जानते हैं इस कार के फीचर्स और कीमत के बारे में...

Advertisement

इंजन और पावर

Maruti Jimny में 1.5 लीटर का K सीरीज का पेट्रोल इंजन दिया है। जो पावर और परफॉरमेंस के मामले में काफी अच्छा है। यह 4 व्हील ड्राइव के साथ आती है। एक लीटर में यह यह गाड़ी 16.94 km तक की माइलेज ऑफर करती है। ऑन रोड पर भी गाड़ी बेहतर परफॉर्म करने का वादा करती है।यह साइज़ में कॉम्पैक्ट है लेकीन बॉडी सॉलिड है। इसमें  स्पेस भी अच्छा मिल जाता है।

Jimny की सेल बढ़ाने के लिए क्या मारुति सुजुकी करे ये काम !

Jimny एक अच्छा प्रोडक्ट है, लेकिन इसकी ज्यादा कीमत इसका सबसे कमजोर पहलू है। अगर कंपनी इसे 4X2 व्हील ड्राइव और 10 लाख से कम कीमत में लेकर आये तो उम्मीद है इसकी बिक्री बेहतर हो। वरना मौजूदा कीमत में Jimny का हिट होना भारत में फिलहाल काफी मुश्किल है।

यह भी करें: 34kmpl की माइलेज, 6.66 लाख कीमत, Maruti की इस कार के हर दिन बिक रहे 500 यूनिट्स

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Jimny discounts:Maruti SuzukiMaruti Suzuki Jimny discounts
Advertisement
Advertisement