चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नई कार खरीदने का शानदार मौका! मारुति से लेकर होंडा ने दिया लाखों का बम्पर डिस्काउंट

Big Car Discounts: अगर आप जून महीने में एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको काफी फायदा होने वाला है। 30 जून से पहले नई कार खरीदने पर आप लाखों रुपये तक बचा सकते हैं।
02:10 PM Jun 16, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Car Discounts in June 2024: एक नई कार खरीदने के लिए जून का महीना आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। कार कंपनियां अपने पुराने स्टॉक को क्लियर करने के लिए इस समय डिस्काउंट का सहारा ले रही हैं। मारुति सुजुकी से लेकर होंडा कार्स इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए काफी अच्छे डिस्काउंट की पेशकश की है।

Advertisement

डिस्काउंट ऑफर सिर्फ 30 जून तक लागू है। सोर्स के मुताबिक अगले महीने कंपनियां एक बार फिर गाड़ियों के दाम बढ़ा सकती हैं। ऐसे में कीमतें बढ़ने से पहले आज ही अपनी पसंदीदा कार बेस्ट प्राइस पर खरीदें...

होंडा ने डिस्काउंट के साथ पेरिस जाने का चांस 

जून के महीने में अगर आप  होंडा की अमेज, सिटी, या एलिवेट खरीदते हैं तो आपको पूरे 88,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। होंडा इस डिस्काउंट के जरिये अपनी बिक्री को बढ़ाना चाहती है। साथ ही डिस्काउंट की वजह से ग्राहकों को भी लाभ होगा। होंडा अपनी सेडान कार अमेज पर इस महीने पूरे 76,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

Advertisement

जबकि सेडान कार सिटी पर पूरे 88,000 रुपये तक का डिस्काउंट उठा सकते हैं। जबकि सिटी हाइब्रिड पर कंपनी की तरफ से 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा मिड-साइज़ एसयूवी Elevate पर इस महीने आप  55,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।

MG ने दिया 1.50 लाख का डिस्काउंट

अगर आप  इस महीने MG मोटर की नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको 1.50  लाख रुपये तक की बचत का मौका मिलेगा। इस महीने आप comet EV पर आप पूरे 25,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा MG ZS EV पर 50,000 रुपये का डिस्काउंट आपको मिलेगा। Hector पर आप पूरे 1.50 लाख रुपये तक का डिस्काउंट पपा सकते हैं। Astor की खरीद पर 60 हजार रुपये की बचत आप कर सकते हैं। जबकि Gloster पर 1.50 लाख रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। डिस्काउंट में एक्सचेंज बेनेफिट्स भी शामिल हैं।

 Nissan Magnite पर बड़ी बचत 

निसान अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Magnite पर इस महीने पूरे 87,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट में एक्सचेंज ऑफर और कैश डिस्काउंट शामिल है। Magnite की कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू है। मैग्नाइट में 1.0L पेट्रोल और 1.0L टर्बो पेट्रोल इंजन के ऑप्शन दिए गये हैं। इसमें 5 स्पीड मैन्युअल और CVT गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। यह कार एक लीटर में 20 km तक की माइलेज ऑफर करती है। जल्दी ही कंपनी Magnite का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने वाकी है।

मारुति की कारों पर तगड़ा डिस्काउंट

इस महीने अगर आप मारुति सुजुकी की नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको काफी अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। मारुति सुजुकी अपनी छोटी कार Alto K10 पर इस महीने 63,100 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस कार की कीमत  3.99 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके अलावा वैगन-आर की खरीद पर आप 68,100 रुपये का डिस्काउंट पा सकते है।

मारुति सेलेरियो एक बहुत ही स्टाइलिश कार है। अगर आप इस महीने इसे खरीदते हैं  तो आपको 58,100 रुपये का डिस्काउंट इस कार पर मिल जाएगा। मारुति S-Presso  को इस महीने खरीदने पर पूरे 58,100 रुपये का डिस्काउंट का फायदा आपको मिलेगा। इस कार की कीमत 4.26 लाख रुपये से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें: गेम चेंजर साबित हो सकती है बजाज की नई CNG बाइक! अगले महीने होगी लॉन्च

 

Advertisement
Tags :
car discounts
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement