चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

100 साल पूरे होने पर MG ने इन 4 कारों के लिमिटेड एडिशन किये लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

MG ने Comet EV , ZS EV, Astor और Hector को ब्रिटिश रेसिंग हिस्ट्री के फेवरेट कलर के साथ लॉन्च किया है। परफॉर्मेंस और क्राफ्टमैनशिप की मिसाल के तौर पर इन कारों को पेश किया है।
04:50 PM May 10, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

MG 100 Year Limited Edition Cars: ब्रिटिश ऑटोमोबाइल ब्रांड MG (Morris Garages) ने अपनी स्थापना के 100 साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर कंपनी ने अपनी मौजूदा चारों कर के 100-ईयर लिमिटेड एडिशन लॉन्च किए हैं जोकि दिखने में बेहद आकर्षित हैं। इन सभी वेरिएंट को Evergreen कलर में उतारा गया है। इन चारों कारों के नाम हैं, कॉमेट ईवी, जेडएस ईवी, एस्टर और हेक्टर हैं। आइये जानते हैं इन नए मॉडल की कीमत और खूबियां...

Advertisement

कीमत और वेरिएंट

 

MG ने Comet EV , ZS EV, Astor और Hector को ब्रिटिश रेसिंग हिस्ट्री के फेवरेट कलर के साथ लॉन्च किया है। परफॉर्मेंस और क्राफ्टमैनशिप की मिसाल के तौर पर इन कारों को पेश किया है। इनमें ब्लैक फिनिश रूफ और डार्क फिनिश एलिमेंट्स के साथ ही एवरग्रीन एक्सीरियर और टेलगेट पर ‘100-Year Edition’ बैजिंग देखने को मिलेगी।

Advertisement

इसके अलावा इन चारों कारों में ऑल ब्लैक इंटीरियर थीम के साथ ही फ्रंट हेडरेस्ट पर ‘100-Year Edition’ की एम्ब्रॉयडरी देखने को मिलेगी। कंपनी के मुताबिक ने एवरग्रीन कलर हमारे लिए काफी महत्व रखता है और अब हम अपनी पॉपुलर कारों को एवरग्रीन अवतार में पेश कर रहे हैं।

MG Comet EV है सबसे किफायती

MG Comet EV एक प्योर इलेक्ट्रिक कार है जिसे GSEV प्लेटफॉर्म पर गया है, और यह सबसे भरोसेमंद प्लेटफॉर्म है। इस कार की लबाई 3 मीटर से भी कम है। इसका टर्निंग रेडियस 4.2 मीटर है, यानी कम जगह में भी आप इसे आसानी से निकाल सकते हैं।

इसमें 55 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स, 100 से ज्यादा वॉयस कमांड जैसे फीचर्स हैं। Comet EV में 17.3kWh का लिथियम आयन बैटरी लगी है और इसकी इलेक्ट्रिक मोटर 42 PS की पावर और 110Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। ये कार सिंगल चार्ज में 230km की रेंज ऑफर करती है।

यह भी पढ़ें: Mahindra Thar और Bolero से आगे निकली Scorpio, फिर बनी No.1

Advertisement
Tags :
MGMG Motor
Advertisement
Advertisement