whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

30 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स के साथ नई MG Gloster हई लॉन्च, कीमत 38.80 लाख रुपये

नई MG Gloster में ADAS और 30 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। ग्लोस्टर में आपको 6 और 7 सीटों का ऑप्शन मिलता है। Gloster रेंज की कीमत 38.80 लाख रुपये से शुरू होती है।
02:24 PM Jun 04, 2024 IST | Bani Kalra
30 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स के साथ नई mg gloster हई लॉन्च  कीमत 38 80 लाख रुपये

New MG Gloster: एमजी इंडिया ने भारत में अपनी सबसे ताकतवर एसयूवी नई Gloster को लॉन्च कर दिया है जो DESERTSTORM और SNOWSTORM सीरीज में आई है। नई ग्लोस्टर में कई अच्छे सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया है। डेजर्टस्टॉर्म में गोल्डन एक्सटीरियर और ब्लैक हाईलाइट्स के साथ डार्क इंटीरियर मिलता है जबकि स्नोस्टॉर्म में ड्यूल टोन वाइट और ब्लैक इंटीरियर मिलता है जिसमें रेड हाईलाइट्स और ब्लैक थीम दी गई है। MG Gloster रेंज की कीमत 38.80 लाख रुपये से शुरू होती है। आइये जानते हैं इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में...

सेफ्टी फीचर्स

नई MG Gloster में ADAS और 30 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। इसके साथ ही ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग (ARB), लेन डिपार्चर, ब्लाइंड स्पॉट, लेन चेंज असिस्ट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम + EBD  और ऐसे बैग्स जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इंजन और पावर

नई MG Gloster में पावरफुल 2.0 लीटर का ट्विन टर्बो डीजल इंजन मिलता है जो 158.5 kW की पावर जनरेट करता है।इसमें 4WD और 2WD का ऑप्शन मिलता है। इसमें 7 ड्राइव मोड्स मिलते हैं। ग्लोस्टर में आपको 6 और 7 सीटर का ऑप्शन मिलता है। नई MG Gloster DESERTSTORMऔर SNOWSTORM की कीमत 41,04,800 रुपये से होती है। ग्राहकों की सुविधा के सुविधा के लिए कंपनी ने  Unique ownership program शुरू किया है जिसमें जोरो मेंटेनेंस और रिपेयर कॉस्ट की सुविधा मिल रही है पहले 3 साल के लिए लागू रहेगा।

MG ग्लोस्टर एक पावरफुल एसयूवी है जोकि कई अच्छे फीचर्स से साथ आती है, लेकिन इसकी माइलेज काफी कम है, यूजर रिपोर्ट के मुताबिक एक लीटर में यह करीब 6-7 किलोमीटर ही चलती है। अब ऐसे में इसे चलाने का खर्च काफी ज्यादा आएगा। लेकिन इस गाड़ी की परफॉरमेंस शानदार है और यह लंबी दूरी पर जमकर चलती है। इसमें आल व्हील ड्राइव की सुविधा मिलती है जिसके चलते यह खराब रास्तों पर आसानी से निकल जाती है।

यह भी पढ़ें: 33km की माइलेज के साथ Maruti Swift CNG जल्द होगी लॉन्च! इंजन में होगा बदलाव

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो