whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

3 मई को Bajaj की सबसे ताकतवर Pulsar होगी लॉन्च! पावर देखकर उड़ जायेंगे होश

बजाज अपनी सबसे ताकतवर पल्सर को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी 3 मई को पल्सर 400 को उतारेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक Pulsar NS400 नाम से नया मॉडल आएगा।
08:27 PM Apr 22, 2024 IST | Bani Kalra
3 मई को bajaj की सबसे ताकतवर pulsar होगी लॉन्च  पावर देखकर उड़ जायेंगे होश

Bajaj Pulsar NS400 Launch: देश की प्रमुख टू-व्हीलर कंपनी बजाज ऑटो अब अपनी सबसे ताकतवर पल्सर को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी 3 मई को पल्सर 400 को उतारेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक Pulsar NS400 नाम से नया मॉडल आएगा। बताया जा रहा है कि यह बजाज की अब तक की सबसे ताकतवर इंजन से लैस होगी। भारत में इस बाइक का सीधा मुकाबला हार्ली डेविडसन X440 और रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 जैसी पावरफुल मोटरसाइकिल से होगा।

ताकतवर इंजन

Bajaj Pulsar NS400 में 373cc का इंजन मिलेगा जोकि 40bhp की पावर और 35Nm का टॉर्क मिलेगा। ये वही इंजन है जो डोमिनार 400 को पावर देता है। लेकिन कंपनी इस बाइक के इंजन को आगामी मॉडल के लिए tune करेगी। 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिप असिस्ट क्लच मिल सकता है। माना जा रहा है कि Pulsar NS400 एक लीटर में 47kmpl की माइलेज ऑफर कर सकता है।

स्पोर्टी डिजाइन और दमदार फीचर्स

Bajaj Pulsar NS400 में फीचर्स की कोई कमी नहीं रहने वाली है। इसका डिजाइन भी काफी स्पोर्टी होगा। यह यूथ को टारगेट करेगी। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, LED हेडलाइट, स्लीक टेललाइट, स्प्लिट सीट और स्प्लिट ग्रैब रेल जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा  इसके आगे और पीछे के टायर में डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे। बाइक में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलेगा जिसमें कई जानकारियां आपको मिलेंगे।

संभावित कीमत

Bajaj Pulsar NS400 की संभावित कीमत 2 लाख रुपये के आसपास रह सकती है। इस बाइक को ब्लैक, ब्लू , रेड और सिल्वर कलर में पेश कर सकती है। इस बाइक के जरिये कंपनी प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में अपनी जगह को मजबूत करना चाहेगी। 3 मई को ही कंपनी इसकी कीमत का भी खुलासा करेगी।

यह भी पढ़ें: टोयोटा ने लॉन्च किया फॉर्च्यूनर का नया एडिशन, अब मिलेंगे ये सभी फीचर्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो