whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मुकेश अंबानी, रतन टाटा और गौतम अडानी नहीं, दुनिया के इन मशहूर लोगों के पास है 234 करोड़ की ये कार

रैपर Jay-Z उनकी पत्नी और पॉप आइकन Beyonce के पास ये कार है। इसके अलावा अर्जेंटीना के फुटबॉलर Mauro Icardi के कारों के बेडे में ये कार शामिल है।
10:23 PM Sep 29, 2024 IST | Amit Kasana
मुकेश अंबानी  रतन टाटा और गौतम अडानी नहीं  दुनिया के इन मशहूर लोगों के पास है 234 करोड़ की ये कार
Rolls-Royce Boat Tail

Rolls-Royce Boat Tail: बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी, रतन टाटा और गौतम अडानी के गैराज में एक से एक लग्जरी और महंगी गाड़ियां हैं। लेकिन एक कार ऐसी है जो अभी भी इन तीनों दिग्गज कारोबारियों के पास नहीं है। इस हाई क्लास कार की कीमत करीब 234 करोड़ है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Rolls-Royce Boat Tail की।

Advertisement

रैपर Jay-Z उनकी पत्नी और पॉप आइकन Beyonce के पास Rolls-Royce Boat Tail 

मीडिया रिर्पोट्स के अनुसार ये जबरदस्त कार रैपर Jay-Z उनकी पत्नी और पॉप आइकन Beyonce के पास है। इसके अलावा अर्जेंटीना के फुटबॉलर Mauro Icardi के कारों के बेडे में ये कार शामिल है। इसके बाद दुनिया के बड़े हीरा व्यापारी के पास भी ये कार है, जिसका नाम कंपनी ने उजागर नहीं किया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक कार में जिंदा जलने से बाल-बाल बचा शख्स, अब Tata को कार की कीमत से ज्यादा देना होगा जुर्माना

Advertisement

Rolls-Royce Boat Tail में कुल 1813 पार्ट्स

Rolls-Royce Boat Tail 4 सीटर लग्जरी कार है, जिसे खरीदने वाले की जरूरतों और डिमांड पर उनके मनपंसद फीचर्स के साथ तैयार किया जाता है। ब्रिटिश कार निर्माता कंपनी Rolls-Royce ने अपने इस मॉडल को चार साल में तैयार किया था। कंपनी के अनुसार इसमें कुल 1813 पार्ट्स जोड़े जाते हैं।

Rolls-Royce Boat Tail में 6000 लीटर का दमदार इंजन

Rolls-Royce Boat Tail 4 में 6075 लीटर का सुपर दमदार इंजन मिलता है। इसमें हाई क्लास इंटीरियर मिलता है। Rolls-Royce Boat Tail के फ्रंट में स्टाइलिश ग्रिल दी गई है। ये कार आगे एलईडी लाइट और टेललाइट के साथ आती है। इसमें बड़े टायर और अलॉय व्हील दिए गए हैं। कार के इंटीरियर में कलर ऑप्शन मिलता है। कार को रियर से बेहद स्लिक डिजाइन दिया गया है। ये कार चंद सेकंड में तेज स्पीड पकड़ लेती है।

ये भी पढ़ें: Citroen C3 Turbo AT: ट्रैफिक में ड्राइव करना होगा आसान, आ गई ये सस्ती ऑटोमैटिक कार

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो