whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

6 एयरबैग्स के साथ आएगी नई Swift! इस बार होंगे ये तीन बड़े बदलाव

मारुति सुजुकी अपनी सबसे लोकप्रिय हैचबैक कार स्विफ्ट (Swift) का अब का नया अवतार यानी फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने जा रही है। डिजाइन से लेकर इंटीरियर के मामले में यह मौजूदा स्विफ्ट से काफी अलग होगी।
01:52 PM Apr 14, 2024 IST | Bani Kalra
6 एयरबैग्स के साथ आएगी नई swift  इस बार होंगे ये तीन बड़े बदलाव
New Gen Swift

New Gen Swift: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपने सबसे लोकप्रिय हैचबैक कार स्विफ्ट (Swift) का अब का नया अवतार यानी फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने जा रही है। काफी समय से इस कार के बारे में बाजार काफी गर्म है। बताया जा रहा है कि इसे आने वाले महीनों में लॉन्च कर दिया जाएगा। फिलहाल इसकी टेस्टिंग चल रही है और मॉडल का मा कोडनेम YED रखा गया है। डिजाइन से लेकर इंटीरियर के मामले में यह मौजूदा स्विफ्ट से काफी अलग होगी। इतना ही नहीं इस बारे नए मॉडल में काफी नया फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। नई स्विफ्ट के कुछ फीचर्स सामने हैं... आइये जानते हैं।

New Gen Swift

New Gen Swift

New Gen Swift में होंगे ये बड़े बदलाव

नई स्विफ्ट में तीन बदले बदलाव की हम उम्मीद कर सकते हैं। इसमें सबस पहले और बड़ा बदलाव इसके डिजाइन में किया जायेगा। नई स्विफ्ट के बाहरी डिजाइन में आपको काफी नयापन देखने को मिलेगा। यहां पर नया बोनट, बम्पर, हेडलाइट्स, फ्रंट ग्रिल, साइज़ डिजाइन और रियर लुक में भी बदलाव किये जायेंगे।

इसके अलावा दूसरा बड़ा बदलाव इसके इंटीरियर में किया जाएगा। यहां कैबिन के डिजाइन को पूरी तरह से बदल दिया जाएगा। इसके अलावा कई नए फीचर्स को भी शामिल किया जाएगा। इस बार नई स्विफ्ट में आपको बड़ा डिस्प्ले मिलेगा।  नई स्विफ्ट में तीसरा बड़ा बदलाव इसके इंजन में किया जाएगा।

New Gen Swift

नए मॉडल में नया अपग्रेड पेट्रोल इंज मिलेगा जोकि हायब्रिड फीचर से लैस होगा। यह इंजन बढ़िया माइलेज के साथ पावरफुल परफॉरमेंस ऑफर करेगा। इसमें मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा। नई स्विफ्ट की लम्बाई 15mm ज्यादा होगी लेकिन 40mm इसकी चौड़ाई को कम किया जाएगा। यह 30 mm ज्यादा उंची होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो