whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नई Honda Freed SUV से उठा पर्दा, 6 सीटर कार में मिलेगा हाइब्रिड इंजन

Honda Freed में डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दिया गया है, इस कार का फ्रंट बॉक्सी लुक में है। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन ऑफर किए जाएंगे। होंडा की इस कार में टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑटो एसी जैसे एडवांस फीचर्स हैं।
10:43 PM May 10, 2024 IST | Amit Kasana
नई honda freed suv से उठा पर्दा  6 सीटर कार में मिलेगा हाइब्रिड इंजन

Honda Freed MPV revealed: होंडा अपनी नई कार Freed लेकर आने वाला है। कंपनी ने ग्लोबल मार्केट से अपनी इस कार से पर्दा उठाया है। यह मल्टी पर्पज कार है, जिसमें 5 और 6 सीट दोनों ऑप्शन अवेलेबल होंगे। उम्मीद है कि यह कार जल्द भारत में भी पेश की जाएगी।

होंडा की यह हाइब्रिड कार है , जिसमें एडिशन पावर के लिए इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। कार में 1.2 लीटर का इंजन मिलेगा, जो सड़क पर हाई पावर जनरेट करेगा। यह कार 3 रो सीटिंग और 2 रो सीटिंग स्टाइल में ऑफर की जाएगी।

Honda Freed में ट्रेंडी लुक बंपर दिया गया है, इसमें स्टाइलिश ग्रिल मिलेगी। यह कार प्लास्टिक फेंडर एक्सटेंशन और रूफ रेल्स के साथ मिलेगी।

कार का व्हीलबेस 2740 mm का मिलेगा

यह बिग साइज कार है, जिसकी लंबाई 4,310 mm की है, कार की चौड़ाई 1,695 mm और ऊंचाई 1,755 mm है। कार का व्हीलबेस 2,740 mm का रखा गया है, जिससे कम जगह से इसे मोड़ने में आसानी होगी।

टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और छह एयरबैग

कार के स्टीयरिंग व्हील पर कंट्रोल स्विच मिलेंगे, इसके गियर लीवर को पारंपरिक जगह से थोड़ा ऊपर डैशबोर्ड के साथ जोड़ा गया है। इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो एसी, रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज और छह एयरबैग मिलेंगे।

डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और स्टाइलिश टेललाइट

Honda Freed जापान में जून 2024 में लॉन्च होगी, इसके बाद इसके भारत में आने की उम्मीद है। इसमें लंबी टेललाइट और एलईडी हेडलाइट मिलेंगी। कार के फ्रंट लुक को बॉक्सी बनाया गया है। इसमें डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले है।

ये भी पढ़ें: नई Maruti Swift पर आया ‘दिल’, बुक करने से पहले 7 लाख से शुरू होने वाली Hyundai Exter के जानें फीचर्स

ये भी पढ़ें: महज 11000 रुपये देकर घर ले जाएं Royal Enfield Classic 350, तीन साल के लिए 7800 देनी होगी EMI

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो