whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नई Maruti Swift को 8 दिन में मिली 10,000 से ज्यादा बुकिंग्स, 26km की देती है माइलेज

मारुति सुजुकी की नई स्विफ्ट की एक्स शो रूम कीमत 6.49 लाख रुपये से लेकर 9.64 लाख रुपये तक जाती है। यह 6 वेरिएंट में उपलब्ध है। नई स्विफ्ट में नया Z सीरिज का पेट्रोल इंजन लगा है जो 82hp की पावर और 112 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।
12:09 PM May 13, 2024 IST | Bani Kalra
नई maruti swift को 8 दिन में मिली 10 000 से ज्यादा बुकिंग्स  26km की देती है माइलेज

Maruti Swift Bookings: हाल ही में लॉन्च हुई मारुति सुजुकी की नई स्विफ्ट को जहां लोगों की आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है तो वहीं काफी ऐसे भी ग्राहक हैं इन्हें स्विफ्ट पसंद आ रही है। खैर, मारुति ने लॉन्च से पहले 1 मई को नई स्विफ्ट की बुकिंग शुरू की थी और 9 मई को इसे लॉन्च किया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉन्च से पहले ही केवल 8 दिन में स्विफ्ट को 10 हजार से ज्यादा यूनिट्स की बुकिंग मिल चुकी थी, और बुकिंग्स का यह सिलसिला अभी जारी है। लेकिन यह डेटा बहुत बड़ा नहीं है। नई स्विफ्ट की बुकिंग्स सिर्फ 11 हजार रुपये अभी भी की जा सकती है। आइये जानते हैं इसके फीचर्स...

6.49 लाख रुपये से शुरू होती है कीमत

मारुति सुजुकी की नई स्विफ्ट की एक्स शो रूम कीमत 6.49 लाख रुपये से लेकर 9.64 लाख रुपये तक जाती है। यह 6 वेरिएंट में उपलब्ध है जिसमें LXi, VXi, VXi (O), ZXi, ZXi+ और ZXi+ Dual Tone शामिल हैं।

आल ब्लैक इंटीरियर

नेक्स्ट जनरेशन स्विफ्ट में आल न्यू ब्लैक इंटीरियर दिया गया है जो यूथ को टारगेट करता है। इसमें 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जर और पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसे फीचर्स मिलते हैं। कार की सीटें स्पोर्टी हैं। स्पेस की इसमें कमी देखने को नहीं मिलेगी। कार में रियर AC वेंट की सुविधा मिलती है।

Z सीरिज इंजन

नई स्विफ्ट में नया Z सीरिज का पेट्रोल इंजन लगा है जो 82hp की पावर और 112 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन हर तरह की ड्राइविंग कंडीशन में बेहतर प्रदर्शन करने की क्षमता रखता है। इतना ही नहीं अब इस इंजन से 14% ज्यादा माइलेज भी मिलेगी। यह इंजन 5 स्पीड मैन्युअल और 5 स्पीड AMT गियरबॉक्स से लैस है।

26kmpl की माइलेज

माइलेज की बात करें तो यह मैन्युअल गियरबॉक्स पर 24.8kmpl की माइलेज और AMT पर 25.75 kmpl की माइलेज ऑफर करती है। सेफ्टी के लिए नई स्विफ्ट के सभी वेरिएंट में 6 एयरबैग्स, 3 पॉइंट सीट बेल्ट, हिल होल्ड कंट्रोल, ESC, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD जैसे फीचर्स लगे हैं।

यह भी पढ़ें: Tata Curvv:15 अगस्त को आएगी देश की सस्ती कूपे! 500km की मिलेगी रेंज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो