whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ertiga की मार्केट खराब करने आ रही है Nissan की सस्ती 7 सीटर कार, 4 मीटर से कम होगी लंबाई

Nissan की नई फैमिली एमपीवी की कीमत 6 लाख रुपये के आस-पास हो सकती है। यह 7 सीटर कर होगी जिसकी लम्बाई 4 मीटर से कम होगी। यह 7 सीटर कर होगी जिसकी लम्बाई 4 मीटर से कम होगी।
05:06 PM May 16, 2024 IST | Bani Kalra
ertiga की मार्केट खराब करने आ रही है nissan की सस्ती 7 सीटर कार  4 मीटर से कम होगी लंबाई

New Nissan 7 seater MPV: रेनो (Renault) की साझेदारी के तहत अब निसान अपनी नई MPV लाने की तैयारी में है। इस नये मॉडल के जरिये कंपनी अपने पोर्टफोलियो को बड़ा करेगी। निसान की नई एमपीवी साइज़ में चार मीटर से कम होगी। ऐसे में यह माना जा रहा है कि नए मॉडल किफायती हो सकता है। नया मॉडल Renault Triber के प्लेटफ़ॉर्म पर बेस्ड होगा।

सोर्स के मुताबिक इसकी कीमत 6 लाख रुपये से कम हो सकती है। इसमें 1.0L पेट्रोल और 1.0L पेट्रोल टर्बो इंजन के ऑप्शन मिल सकते हैं। इसे मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। निसान ही नहीं Renault भी अपनी नई MPV पर काम कर रही है जिसकी कुछ डिटेल्स सामने आई हैं। आइये जानते हैं...

Renault भी ला रही है 7 सीटर फैमिली कार

निसान के साथ अब रेनो इंडिया भी अपनी नई 7 सीटर कार लेकर आ रही है जो Triber का ही फेसलिफ्ट मॉडल होगा। वैसे भारत में Triber पहले से ही मौजूद है और इसकी कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है। फेसलिफ्ट Renault Triber के डिजाइन में काफी नयापन देखने को मिल सकता है। यह 7 सीटर कर होगी जिसकी लम्बाई 4 मीटर से कम होगी।

Renault Triber, mpv cars, suv cars, petrol cars, cars under 6 lakhs, renault cars

इंजन और पावर

इंजन की बात करें तो फेसलिफ्ट Triber में 1.0L पेट्रोल और 1.0L पेट्रोल टर्बो इंजन के ऑप्शन मिल सकते हैं। भारत में नए मॉडल की कीमत 6 लाख रुपये से थोड़ी ज्यादा रह सकती है। यह कार 20km तक की माइलेज ऑफ़र कर सकती है। भारत में इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इसके बाहरी डिजाइन से लेकर केबिन तक में इस बार नयापन देखने को मिल सकता। इसमें एक बड़ा सनरूप मिल सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नए मॉडल के फ्रंट में नई फ्रंट ग्रिल, नए हेडलेप्स, नया बम्पर और बोनट देखने को मिल सकता है। इसके साइड प्रोफाइल को थोड़ा बोल्ड टच दिया जाएगा। गाड़ी के रियर लुक में नई टेललाइट्स मिल सकती है और यहां पर इस बार डिजाइन थोड़ा अलग मिल सकता है। आपको बता दें कि इस साल जनवरी में कंपनी ने Triber में थोड़े बहुत अपडेट किये थे लेकिन ग्राहकों को लुभाने में कंपनी असफल साबित हुई।

यह भी पढ़ें: 10,000 रुपये तक सस्ते हुए Ampere के इलेक्ट्रिक स्कूटर, Ola को मिलेगी कड़ी टक्कर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो