चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

10 लाख से कम में Nissan ने Magnite का स्पेशल एडिशन किया लॉन्च, शामिल हुए ये 7 फीचर्स

Nissan Magnite GEZA CVT: अगर आप एक ऐसी कॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं जिसका ड्राइविंग एक्सपीरियंस जबरदस्त हो तो आपके लिए आ गया है Magnite का स्पेशल एडिशन जिसमें कुछ जबरदस्त फीचर्स को शामिल किया गया है...
02:32 PM May 23, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

New Nissan Magnite GEZA CVT: निसान इंडिया ने भारत में अपनी सबसे सस्ती कॉम्पैक्ट एसयूवी Magnite को GEZA CVT गियरबॉक्स के साथ लॉन्च कर दिया है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 9.84 लाख रुपये रखी है। कंपनी ने इस गाड़ी में कुछ नए फीचर्स को शामिल किया है। CVT गियरबॉक्स के अलावा इसमें कोई खास बदलाव नहीं किया है। इसके डायमेंशन में भी कोई छेड़छाड़ नहीं की है। आपको बता दें कि निसान का CVT गियरबॉक्स सबसे बेस्ट माना जाता है और इसकी परफॉरमेंस वाकई थ्रिल पैदा करती है। आइये जानते हैं इसके फीचर्स।

Advertisement

स्पेशल एडिशन में शामिल हुए ये नए फीचर्स

इंजन और पावर

Magnite GEZA CVT के स्पेशल एडिशन में 1.0L टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है जो 100PS की पावर और 152 NM का टॉर्क मिलता है। इसमें CVT गियरबॉक्स मिलता है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलती है। इस गाड़ी का वजन 951 किलोग्राम है। इसमें 15 और 16 इंच के टायर्स का ऑप्शन दिया है।

डायमेंशन और बूट स्पेस

Advertisement

क्या वैल्यू फॉर मनी है नया एडिशन

निसान Magnite के बेस मॉडल की कीमत 5.99 लाख रुपये है। जबकि इस नए एडिशन की कीमत 9.84 है। अब सिर्फ कुछ बेसिक फीचर्स और CVT गियरबॉक्स के लिए Magnite में 10-11 लाख रुपये खर्च करना फायदे का सौदा नहीं है। क्योंकि इस कीमत में आपके पास कई अच्छे ऑप्शन तैयार हैं।

दूसरी बात ये भी है कि Magnite का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है तो ऐसे में थोड़ा इंतजार आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। फिर भी अगर आपको इस एडिशन को खरीदना चाहते हैं तो  ये आपको फन ड्राइव का मज़ा तो जरूर देगा।

यह भी पढ़ें: Maruti की इस कार पर 63,000 का डिस्काउंट, 34km की माइलेज और कीमत 3.99 लाख से शुरू

 

 

Advertisement
Tags :
Nissan Magnite
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement