whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

4 अक्टूबर को Nissan करेगी बड़ा धमाका! लॉन्च करेगी सबसे सस्ती SUV, टाटा पंच की बढ़ेगी टेंशन

Nissan Magnite Facelift: दिवाली से ठीक पहले निसान एक बड़ा धमाका करने करने जा रही है। कंपनी 4 अक्टूबर को अपनी बेस्ट सेलिंग मैग्नाइट का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च कर सकती है। इस बार इस नये मॉडल में काफी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।
11:57 AM Sep 20, 2024 IST | Bani Kalra
4 अक्टूबर को nissan करेगी बड़ा धमाका  लॉन्च करेगी सबसे सस्ती suv  टाटा पंच की बढ़ेगी टेंशन

Nissan Magnite Facelift: कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में निसान की Magnite काफी पसंद की जाती है। यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार भी है। अगर आप मैग्नाइट को खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कीजिये क्योंकि अब इसका नया अवतार लॉन्च होने जा रहा है। सोर्स के मुताबिक 4 अक्टूबर को मैग्नाइट का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि साल 2020 में पहली बार निसान ने मैग्नाइट (Nissan Magnite) को भारत में लॉन्च किया था। करीब चार साल हो गये और यह SUV लगातार ग्राहकों की फेवरेट बनी हुई है। कार की कम कीमत का कम होना एक प्लस पॉइंट है।

Advertisement

डिजाइन में नयापन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2024 निसान मैग्नाइट (2024 Nissan Magnite) में अब आपको नया फेस मिलेगा। इसके फ्रंट में नई ग्रिल, नए डिजाइन वाले हेडलैंप, अपडेटेड LED डेलाइट रनिंग लाइट और फ्रंट एंड रियर में फिर से डिजाइन गए बंपर देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा नए मॉडल में नए अलॉय व्हील्स, स्किड प्लेट और नई टेललाइट मिल सकती है। नए मॉडल के डायमेंशन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा, कार की लम्बाई 4 मीटर से कम ही रखी जा सकती है।

Advertisement

Nissan Magnite

Nissan Magnite

इंटीरियर होगा फ्रेश

Advertisement

इंटीरियर की बात करने तो नई निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) में इस बार नया केबिन देखने को मिल सकता है। डैशबोर्ड में कुछ बदलाव होने की संभवना है। सीटों में नयापन देखने को मिलेगा। कार में नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जिसका साइज़ बड़ा होगा। इसके साथ ही कार में सनरूफ की भी सुविधा मिलेगी। स्पेस पहले जैसा ही रहने की उम्मीद है।

nissan magnite facelift

इंजन और पावर

नई निसान मैग्नाइट के इंजन में वही इंजन मिलेंगे जो मौजूदा मॉडल को पावर देते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नई मैग्नाइट को दो पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जा सकता है जिसमें 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन 70 bhp की पावर और 96 Nm का टॉर्क जेनरेट करता। जबकि इसका 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल यूनिट 97 bhp का पावर और 160 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Nissan Magnite EZ-Shift

ये दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। वहीं टर्बो पेट्रोल इंजन में CVT गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। सेफ्टी के लिए नए मॉडल में EBD के साथ ABS, डुअल फ्रंट एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर और फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: BYD की 7 सीटर इलेक्ट्रिक कार 8 अक्टूबर को होगी लॉन्च, 500km की मिलेगी रेंज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो