whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सस्ती होने के बाद भी गिर रही है Nisaan Magnite की बिक्री, 87,000 का डिस्काउंट भी हुआ फेल

Nissan Magnite पर इस समय काफी अच्छा डिस्काउंट चल रहा है। इस महीने आप Magnite पर पूरे 87,000 रुपये की बचत कर सकते है। इस डिस्काउंट में एक्सचेंज ऑफर, कैश डिस्काउंट तक शामिल है।
03:00 PM May 13, 2024 IST | Bani Kalra
सस्ती होने के बाद भी गिर रही है nisaan magnite की बिक्री  87 000 का डिस्काउंट भी हुआ फेल
Nissan Magnite

Nisaan Magnite: निसान की कॉम्पैक्ट एसयूवी Magnite पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है लेकिन इसकी बिक्री बढ़ने की जगह तेजी से गिर रही है। इस एसयूवी की एक्स-शो रूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है। सेफ्टी के मामले में इसे 4 स्टार रेटिंग भी मिली है। ग्राहकों को अब इसमें कुछ नया देखने को नहीं मिल है। आइये जानते हैं बिक्री के मामले में कैसा रहा पिछला महीना Magnite के लिए...

लगातार गिर रही है बिक्री

Nissan Magnite की बिक्री लगातार गिर रही है, पिछले महीने कंपनी ने इसकी केवल 2404 यूनिट्स की बिक्री की थी जबकि बीते साल की समान अवधि में यह आंकड़ा 2701 यूनिट्स की बिक्री का था यानी पिछले साल की तुलना में कंपनी Magnite की 297 यूनिट्स कम बेच पाई और ऐसे में 11% की बिक्री में देखने को मिली है। अब बिक्री कम होने के पीछे एक बड़ा कारण ये हो सकता है कि काफी समय से इस गाड़ी में कोई खास बदलाव या अपडेट नहीं हुआ है। और अब तो काफी नए-नए मॉडल बाजार में आने लगे हैं।

डिस्काउंट भी नहीं आया काम

Nissan Magnite पर इस समय काफी अच्छा डिस्काउंट चल रहा है। इस महीने आप Magnite पर पूरे 87,000 रुपये की बचत कर सकते है। इस डिस्काउंट में एक्सचेंज ऑफर, कैश डिस्काउंट तक शामिल है। आपको बता दें कि यह डिस्काउंट काफी समय से चल रहा है लेकिन इतना बड़ा डिस्काउंट भी Magnite की बिक्री को बूस्ट नहीं कर पाया।

इंजन और पावर

इस एसयूवी में 1.0L पेट्रोल और 1.0L टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है। इसमें 5 स्पीड मैन्युअल और CVT गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। मैन्युअल गियरबॉक्स उतरा बेहतर नहीं है। जितना इसका CVT हैयह 20km तक की माइलेज ऑफर करती है।

निसान मैग्नाइट का फेसलिफ्ट जल्द होगा लॉन्च

रिपोर्ट्स के मुताबिक निसान की नई मैग्नाइट फेसलिफ्ट भारत में जल्द ही लॉन्च होने जा रही है। इस बार इसके डिजाइन में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा इसके कैबिन के डिजाइन में भी नयापन देखने को मिल सकता है। खबर ये भी है कि फेसलिफ्ट मॉडल में मौजूदा इंजन को शामिल किया जाएगा। नया मॉडल इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: कार जितनी पावर के साथ नई Royal Enfield Guerrilla 450 अगले महीने लॉन्च होगी, जानें फीचर्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो