whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: पाकिस्तान में Keyboard से चलाई जा रही Alto, यूजर बोले, बम बनाते-बनाते ये...

इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। ये कार मारुति सुजुकी की अल्टो है। कार के ड्राइवर सीट पर कोई बैठा दिखाई नहीं दे रहा है। ये वीडियो पाकिस्तान के Abbottabad की बताई जा रही है।
05:29 PM Jul 08, 2024 IST | Amit Kasana
video  पाकिस्तान में keyboard से चलाई जा रही alto  यूजर बोले  बम बनाते बनाते ये
viral video

Pakistan Viral Video on Instagram: सोशल मीडिया पर अजब-गजब वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में एक वीडियो पाकिस्तान से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक कार के स्टीयरिंग को रियर सीट पर बैठक कंप्यूटर के कीबोर्ड से कंट्रोल करता हुआ दिख रहा है।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में बड़ी संख्या में व्यू और कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि अगर एक्सीडेंट हो जाए तो Delete का बटन दबा देना। एक ने कहा पाकिस्तान के लोग बम बनाते-बनाते ये क्या बनाने लगे।

Advertisement

कार के ड्राइवर सीट पर कोई बैठा दिखाई नहीं दे रहा

इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। ये कार मारुति सुजुकी की अल्टो है,चंद सेकंड के इस वीडियो में कार हाई वे पर चलते हुए दिख रही है। कार के ड्राइवर सीट पर कोई नहीं बैठा है, बावजूद इसके कार सड़क पर सरपट दौड़ रही है।

Advertisement

कार की रियर सीट पर बैठा है युवक 

वीडियो में बिना ड्राइवर वाली इस कार के आसपास से सड़क पर ओर गाड़ियां भी आते-जाते दिख रही हैं। कार की रियर सीट पर एक युवक बैठा है। उसके पास एक कंप्यूटर कीबोर्ड है, उसमें से कुछ तार निकलकर कार के स्टीयरिंग से कनेक्ट हो रहे हैं।

कार 40kmph की स्पीड पर चल रही है

युवक का दावा है कि वह कीबोर्ड से कार चला रहा है। वीडियो में जब वह कीबोर्ड पर हरकत करता है तो कार का स्टीयरिंग मूव होता हुआ दिख रहा है। युवक का दावा है कि कार 40kmph की स्पीड पर चल रही है। उसने खुद ये सिस्टम कार में फीट किया है। ये वीडियो पाकिस्तान के Abbottabad की बताई जार ही है। यूजर्स इस वीडियो को काफी लाइक कर रहे हैं। इसे शेयर कर रहे हैं और बार-बार देख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:  CNG बाइक से हर महीने कितने पैसे बचेंगे? Bajaj के अधिकारी ने बता दी सच्चाई…

ये भी पढ़ें: Royal Enfield को टक्कर देती है ये बाइक, 17 लीटर का फ्यूल टैंक और 348cc का धाकड़ इंजन, जानें कीमत

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो