whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Paris Olympics 2024 में सभी भारतीय विजेताओं को MG देगी ये खास कार, बिना पेट्रोल-डीजल के चलेगी

JSW Group के चेयरमैन और एमडी Sajjan Jindal ने घोषणा करते हुए बताया कि भारत के हर ओलंपिक पदक विजेता को कंपनी सम्मानित करते हुए नई MG Windsor इलेक्ट्रिक कार भेंट करेगी। भारत में जल्द ही यह कार लॉन्च होने जा रही है...
01:36 PM Aug 02, 2024 IST | Bani Kalra
paris olympics 2024 में सभी भारतीय विजेताओं को mg देगी ये खास कार  बिना पेट्रोल डीजल के चलेगी

Paris Olympics 2024: देश के लिए इस बार Paris Olympics 2024 अभी तक काफी सफल रहा है। इस समय हमें तीन कांस्य पदक मिल चुके हैं। इस मौके पर JSW Group के चेयरमैन और एमडी Sajjan Jindal ने घोषणा करते हुए बताया कि भारत के हर ओलंपिक पदक विजेता को कंपनी सम्मानित करते हुए नई MG Windsor इलेक्ट्रिक कार भेंट करेगी। अपने X पर पोस्ट करते हुए जिंदल बताया कि टीम इंडिया के हर ओलंपिक पदक विनर को JSW MG India की ओर से नई MG Windsor उपहार में दी जाएगी! यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।  आइये जानते हैं MG की नई Windsor EV के बारे में..


Windsor EV कितनी खास?

MG Motor जल्दी ही अपनी नई ऑल-इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर Windsor EV को लॉन्च करने जा रही है। भारत के लिए यह कंपनी की तीसरी इलेक्ट्रिक कार होगी। क्योंकि इसे पहले कंपनी ZS EV और Comet EV को लॉन्च कर चुकी है। वैसे इन दोनों कारों के बीच एक बड़ा गैप है और इस गैप को पूरा करेगी नई Windsor EV.... आइये जानते है इस नए मॉडल की कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक के बारे में...

बैटरी और रेंज

नई MG Windsor EV को दो बैटरी पैक के साथ पेश किया जिसमें एक 37.9kWh का बैटरी पैक  होगा जो सिंगल चार्ज में 360 किलोमीटर की दूरी तय करेगा जबकि दूसरा 50.6kWh का बैटरी पैक हो सकता है जो 460 किलोमीटर की दूरी तय करेगा। भारत में इसका मुकाबला Tata Nexon EV और Mahindra XUV400 जैसी इलेक्ट्रिक कारों से होगा।

नई Windsor EV में सेडान और SUV दोनों का मज़ा मिलेगा।  जो लोग  यूटिलिटी कार की तलाश में हैं उन्हें नई Windsor EV पसंद आ सकती है। इसके आराम का पूरा ध्यान रखा जाएगा। इतना ही नहीं इसमें स्पेस की कोई कमी नहीं होगी। डिजाइन के मामले में यह बेहद स्टाइलिश कार होने वाली है।

कितनी होगी कीमत ?

जैसा की हमने आपको बता कि आगामी मॉडल को ZS EV और Comet EV के बीच लाया जायेगा। यह इस महीने या फिर आगले महीने तक लॉन्च किया जा सकता है। नई Windsor EV  की  एक्स-शो रूम 15 लाख रुपये से शुरू हो सकती है फिलहाल भारत में इस नए मॉडल का बेसव्री से इंताजर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कर लो तैयारी! इस महीने लॉन्च होंगी ये धांसू कारें, बदल जाएगा कार चलाने का अंदाज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो