Advertisement

2351 रुपये महीना देकर घर लाएं Honda Activa, साथ में मिलेगा 5000 का कैशबैक

Honda Activa offer: अगर आप होंडा एक्टिवा स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस स्कूटर की खरीद पर काफी फायदा हो सकता है। EMI के साथ कैशबैक का बगी फायदा आपको मिलेगा।

featuredImage

Honda Activa देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है। हर महीने इसकी बिक्री टॉप पर ही रहती है। 110cc और 125cc इंजन में यह उपलब्ध है। डिजाइन से लेकर फीचर्स और परफॉरमेंस के मामले में यह एक बढ़िया स्कूटर है। अगर आप इस महीने इस स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको काफी फायदा मिल सकता है। कंपनी ने इस पर बैंक ऑफर से लेकर बढ़िया EMI की भी सुविधा दी है। आइये जानते हैं एक्टिवा पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में..

2351 रुपये महिना देकर घर लाएं Honda Activa

होंडा की तरफ से अगस्त महीने में एक्टिवा पर काफी अच्छे ऑफर पेश किये गये हैं। ऑफर के तहत एक्टिवा पर कम से कम रेट ऑफ़ इंटरेस्ट 7.99% का चल रहा है जोकि IDFC बैंक यूजर्स के लिए है। जबकि 2351 रुपये की EMI HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5000 का कैशबैक आपको मिलेगा। इन ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए बैंक या शोरूम से संपर्क करें। आइये जानते हैं एक्टिवा के फीचर्स और कीमत के बारे में...

कीमत और वेरिएंट 

ACTIVA STD76,234 रुपये
ACTIVA DLX78,734 रुपये
ACTIVA H-SMART82,234 रुपये

इंजन और पावर

होंडा एक्टिवा में 110cc (PGM-FI), 4 stroke इंजन लगा है जो 5.77 KW की पावर है और 8.90Nm टॉर्क देता है। इसमें Automatic (V-Matic) गियरबॉक्स दिया गया है। इस इंजन की मदद से बेहतर पावर और बढ़िया माइलेज भी मिलती है। एक लीटर में यह स्कूटर 50 किलोमीटर तक की माइलेज ऑफर करता है।इस स्कूटर में 12 इंच के व्हील्स मिलते हैं।

इसमें 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है। डेली यूज़ से लेकर ऑफिस आने-जाने के लिए यह अच्छा स्कूटर है। लेकिन आप इसे हाईवे पर नहीं ले जा सकते क्योंकि यह लंबी दूरी के लिए आरामदायक नहीं है।

डायमेंशन और वजन

लंबाई1833 mm
चौड़ाई697 mm
उंचाई1156 mm
व्हीलबेस1260 mm
ग्राउंड क्लीयरेंस162 mm
वजन106 kg

आएगा नया Activa 7G

इस समय नए एक्टिवा 7G पर काम चल रहा है। सोर्स के मुताबिक टेस्टिंग  पूरी हो गयी है और कंपनी इसे लॉन्च करने जा रही है। नए होंडा एक्टिवा स्कूटर के डिजाइन में इस बार काफी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

इसके अलावा इसमें  LCD मीटर कंसोल मिलेगा और रियल टाइम माइलेज की भी जानकारी मिलेगी। इसकी हेडलाइट में आपको नया डिजाइन मिल सकता है। नए एक्टिवा के इंजन को थोड़ा अपडेट किया जा सकता है ताकि बेहतर माइलेज मिल सके। नया मॉडल फेस्टिवल सीजन पर लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: क्या पुराना इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहिए? ये 5 बातें रखें ध्यान वरना होगा घाटे का सौदा!

Open in App
Tags :