चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सिर्फ 13999 रुपये देकर ला सकते हैं TVS की ये दमदार बाइक, Royal Enfield को देती है टक्कर

TVS Ronin लम्बी दूरी के लिए एक शनदार बाइक मानी जाती है। इसमें लगा इंजन न सिर्फ पावरफुल है। इस बाइक की कीमत 1.49 लाख रुपये से शुरू होती है। इस महीने इस बाइक पर कुछ अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं जिनके बारे में हम आपको यहां जानकारी दे रहे हैं..
02:34 PM May 17, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

TVS Ronin Offer: टू-व्हीलर कंपनियां अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए आये दिन नए-नए ऑफर्स पेश करती रहती हैं। अब इस महीने टीवीएस मोटर ने भी अपनी प्रीमियम और दमदार बाइक Ronin पर जबरदस्त ऑफर्स पेश किये हैं। इस बाइक का सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड हंटर 350 से माना का रहा है। TVS Ronin एक रेट्रो स्टाइल बाइक है जोकि लंबी दूरी के लिए काफी आरामदायक राइड का अनुभव देती है। आइये जानते हैं इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर्स और फीचर्स के बारे में...

Advertisement

TVS Ronin के ऑफर्स

मई के इस महीने में अगर आप TVS Ronin 225 बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप इस पर मिलने वाले ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। Ronin की एक्स-शोरूम कीमत 1.49 लाख रुपये से शुरू होती है। लेकिन ऑफर्स के तहत आप इसे सिर्फ 13,999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर इसे घर ले जा सकते हैं और बाकी बची रकम को आसान EMI में दे सकते हैं। इतना ही नहीं इस बाइक पर  15,000 रुपये तक की भी बचत का मौका मिल रहा है। इन ऑफर्स की अधिक जानकारी के लिए कंपनी के शोरूम से आप संपर्क कर सकते हैं।

TVS Ronin के फीचर्स

TVS Ronin में 225.9cc का इंजन लगा है जो 20.40 PS की पावर और 19.93 NM का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया है। इसकी टॉप स्पीड 120 kmph है। तीन वैरिएंट के साथ TVS Ronin की एक्स-शोरूम कीमत 1.49 लाख रुपये से शुरू होती है। यह एक फुर्तीली और चुस्त बाइक है और इसे हैंडल करना भी आसान है। सिटी और हाईवे के लिए आप इसे चुने सकते हैं।

Advertisement

डिजाइन और फील

डिजाइन के मामले में Ronin फ्रेश लगती है। इसमें कई अच्छे फीचर्स दिए गये हैं। इतना ही नहीं इस बाइक में सॉलिड बिल्ड क्वालिटी आप आसानी से फील भी कर सकते हैं। बाइक की सीट फ्लैट और आरामदायक है,  जिसकी वजह से पीछे बैठे व्यक्ति को कोई दिक्कत नहीं होगी।

Royal Enfield Hunter से असली मुकाबला

TVS Ronin का सीधा मुकाबला Hunter 350 से माना जा रहा है। हंटर की एक्स-शोरूम कीमत भी 1.49 लाख रुपये से शुरू होती है। इस बाइक में हैवी इंजन मिलता है और इसकी औसत माइलेज भी 25kmpl के आस-पास रहती है। सिटी राइड में यह हैवी फील देती है। इसका डिजाइन आपको इम्प्रेस कर सकता है।

यह भी पढ़ें: Hero Xtreme 125R को खरीदने से पहले जरूर चेक करें ये टॉप फीचर्स, बजाज पल्सर को देती है कड़ी टक्कर

Advertisement
Tags :
TVS RoninTVS Ronin offers
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement