होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hero HF Deluxe: 59 हजार की बाइक को सिर्फ 1999 रुपये की EMI पर घर लाओ

टू-व्हीलर ब्रांड्स इस फेस्टिव सीजन मेंअपनी बिक्री को बूस्ट करने के लिए के लिए नए-नए ऑफर पेश कर रही हैं। देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकोर्प ने शुभ मुहूर्त ऑफर पेश किया है।
01:20 PM Oct 21, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Hero Motocorp Festive offer: देश में फेस्टिव सीजन को धूम मची है। दिवाली से पहले धनतेरस की के चलते बाजार सज गये है। माना जाता है इस दिन खरीदारी करना शुभ माना जाता है। टू-व्हीलर ब्रांड्स भी इस अपनी बिक्री को बूस्ट करने के लिए के लिए नए-नए ऑफर पेश कर रही हैं। देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकोर्प ने शुभ मुहूर्त ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को क्या-क्या फायदे मिलेंगे? आइये जानते हैं ।

Advertisement

कीमत और ऑफर

हीरो मोटोकोर्प ने शुभ मुहूर्त ऑफर के तहत, अगर आप Hero HF Deluxe बाइक इस महीने खरीदते हैं तो आपको 5500 रुपये तक का कैश डिस्काउंट मिलेगा इसके अलग इस बाइक पर 1999 रुपये की कम से कम EMI का भी ऑप्शन दिया जा रहा है । इतना ही नहीं बाइक पर 5000 रुपये तक का भी कैशबेक भी मिलेगा। इन सभी ऑफर को पूरी जानकारी के लिए हीरो मोटोकॉर्प शो-रूम स सम्पर्क कर सकते हैं ।

Advertisement

यह भी पढ़ें:  31 दिन में 3.76 लाख लोगों ने खरीदी Hero की ये बाइक, Honda shine भी रह गई पीछे

इंजन और फीचर्स

इंजन की बात करें तो हीरो मोटोकॉर्प में फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी वाला HF Deluxe में 97.2cc का इंजन दिया है । यह इंजन 8.36 PS की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। सिटी और हाईवे पर यह बाइक काफी अच्छा चलती है । लेकिन छोटा इंजन होने के कारण इंजन गर्म हो जाता है । इसलिए लम्बी पर जाते समय बीच-बीच में ब्रेक लेना भी जरूरी है। इस बाइक में मेटल ग्रैब रेल, ब्लैक थीम पर बेस्ड एग्जॉस्ट, क्रैश गार्ड, एलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर्स जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इस बाइक के लुक्स बेहतर बनाने के लिए इसमें नए ग्राफिक्स दिए गये हैं। इस बाइक में 9.1 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक दिया है। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm है। बाइक के फ्रंट और रियर व्हील्स में ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलती है। Hero HF Deluxe की कीमत 59,998 रुपये (एक्स-शो रूम कीमत) से शुरू होती है।

 

हौंडा शाइन से होगा सीधा मुकाबला

8.05 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। पावर और परफॉरमेंस के मामले में यह इंजन अच्छा है। लेकिन शाइन का इंजन हमें थोड़ा स्मूथ लगा। डिजाइन के मामले शाइन 100 हमें बेहतर नज़र आती है। इस बाइक की कीमत 65 हजार रुपये से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें: Flex Fuel से चलने वाली ये है देश की पहली बाइक, इसी महीने शुरू होगी बिक्री, कीमत महज इतनी

Open in App
Advertisement
Tags :
Festive offerHero MotoCorp
Advertisement
Advertisement