चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

केवल 8999 रुपये देकर घर लाओ 56km की माइलेज देने वाला ये स्कूटर, कीमत 71 हजार से शुरू

125cc सेगमेंट में Hero Destini Prime बढ़िया माइलेज देने वाला स्कूटर है। इस महीने कंपनी ने इस स्कूटर पर कम डाउन पेमेंट का ऑफर दिया है। ताकि ग्राहकों को इसे खरीदने में आसानी हो। आइये जानते हैं ऑफर के बारे में...
04:06 PM May 26, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Hero Destini Prime scooter: अगर आप इन दोनों एक 125cc स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो हीरो मोटोकॉर्प ने अपने 125cc स्कूटर ‘Destini Prime’ पर इस महीने (मई) काफी अच्छा ऑफर पेश किया है। ऑफर के तहत अब स्कूटर को खरीदना काफी आसान हो गया है। इतना ही नहीं ग्राहक कम डाउन पेमेंट का भी लाभ उठा सकते हैं। Destini Prime का सीधा मुकाबला  TVS Jupiter  125 और Suzuki Access 125 से होगा।

Advertisement

फीचर्स

डिजाइन के मामले यह स्कूटर सिंपल है। हीरो ने इसे फैमिली क्लास को ध्यान में रखते हुए ही डिजाइन किया है। राइडर की जरूरत को देखते हुए इस स्कूटर में कई अच्छे फीचर्स भी दिए हैं। इसमें डिजिटल एनालॉग स्पीडोमीटर, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, लंबी चौड़ी सीट, बॉडी कलर मिरर और बूट में लैंप की सुविधा मिलती है।

इंजन और पावर

Hero Destini Prime में 124.6 cc का एयर कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SI इंजन इंजन लगा है जो 9 BHP की पावर और 10.36 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। एक लीटर में यह स्कूटर 56 किलोमीटर की माइलेज ऑफर करता है। कंपनी ने इस स्कूटर को इस तरह से डिजाइन किया है ताकि यह हर मौसम में बेहतर प्रदर्शन कर सके।

 

Advertisement

कीमत और ऑफर

Hero Destini Prime की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 71,499 रूपये से शुरू होती है। इस स्कूटर पर हीरो ने काफी बढ़िया ऑफर पेश किया है ताकि इसे खरीदने में आसानी हो। आप केवल 8999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर इसे घर ले जा सकते हैं और बची पेमेंट को आसान EMI में चुका सकते हैं।  इस ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आप  हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम से संपर्क कर सकते हैं।

इन ऑप्शन पर भी डालें नजर

TVS Jupiter 125:

यह अपने सेगमेंट का सबसे अच्छा दिखने वाला स्कूटर है। इसकी सीट के नीचे 32 लीटर का स्पेस मिल जाता है जहां आप 2 फुल फेस हेलमेट आसानी से रख सकते हैं। इसमें 124.8cc का इंजन दिया है, जो कि 8.3PS की पावर और 10.5Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।इस स्कूटर की एक्स-शो रूम कीमत 86,405 रुपये से शुरू होती है।

Suzuki Access 125

भारत में सुजुकी एक्सेस 125 को खूब पसंद किया जाता है। इस स्कूटर में 125 cc का इंजन दिया है जो 8.7 PS की पावर और 10 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस है। इसमें पावर के साथ बेहतर माइलेज मिलती है। स्कूटर का डिजाइन सिंपल है। इसमें आपको काफी अच्छा स्पेस भी मिल जाता है। Access 125 की एक्स-शोरूम कीमत 86 हजार रुपये से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें: जिस SUV ने बचाई होंडा की लाज, आज उसी पर मिल रहा है 55 हजार का डिस्काउंट

Advertisement
Tags :
Hero Destini Prime
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement