चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Renault की हाई सेल SUV पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 7 सीट और 19 की माइलेज

Renault Kiger में क्रूज कंट्रोल और वायरलेस चार्जर जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। यह कार 16 इंच के टायर साइज के साथ आती है। कार में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑफर किया जा रहा है।
05:59 PM Jun 17, 2024 IST | Amit Kasana
Renault Kiger, Triber
Advertisement

Discount on Renault cars: रेनो किफायती दाम पर हाई क्लास गाड़ियां ऑफर करता है। कंपनी की पांच और सात सीट ऑप्शन में कई कारें हैं। इसी कड़ी में कंपनी 30 जून तक अपनी तीन धाकड़ गाड़ियों Renault Kiger, Triber और Kwid पर 45-45 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। Kwid के स्पोर्टी वेरिएंट की हाई डिमांड है वहीं, Triber कंपनी की सस्ती सात सीट गाड़ियों में से एक है। इसी तरह Kiger बेहद स्टाइलिश और हाईएंड एसयूवी है।

Advertisement

Renault की इन तीनों में से किसी कार में सीएनजी इंजन नहीं आता है। यह केवल पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन में अवेलेबल है। डिस्काउंट ऑफर में कैश, एक्सचेंज बोनस शामिल है। आइए आपको तीनों गाड़ियों के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

 

Advertisement

 

Renault Triber में चार वेरिएंट

कार में ड्राइवर आर्मरेस्ट दिया गया है, जिससे आरामदायक सफर मिलता है। यह कार 1.0 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जो 19 kmpl की हाई माइलेज जनरेट करती है। यह सात सीटर का है, जिसमें एलईडी हेडलाइट और टेललाइट मिलती हैं। इस बिग साइज कार में 182 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है, जिससे कार को संकरी जगहों में चलाना और मोड़ना आसान है। रेनो की इस कार में न्यू जनरेशन के लिए 9 कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। कार शुरुआती कीमत 7.29 लाख रुपये ऑन रोड प्राइस में मिलती है।

 

Triber में आते हें ये स्मार्ट फीचर्स

 

 

Renault Kiger को  क्रैश टेस्ट में 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग 

कार का बेस मॉडल 7.27 लाख रुपये ऑन रोड प्राइस में मिलता है। कार को NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली हुई है। कंपनी का दावा है कि कार में मैक्सिमम 19 kmpl तक की माइलेज निकलती है।

 

Renault Kiger के धांसू फीचर्स

 

ये भी पढ़ें: Maruti की इन 2 हाइब्रिड कारों की रनिंग कॉस्ट है कम, 8 सीट और 27 की माइलेज

 

 

Renault Kwid में 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेट सिस्टम

इस कार में 999 cc इंजन दिया गया है, जो खराब रास्तों और पहाड़ों पर 67bhp की पावर और 91Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कार शुरुआती कीमत 4,69 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। यह कार 22 kmpl की हाई माइलेज देती है। कार में 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेट सिस्टम दिया गया है। जिससे इसके इंटीरियर को हाई क्लास लुक मिलता है। इस कार की चौड़ाई 1579 mm की है, इसमें 1474 mm की हाइट दी गई है।

 

Kwid के फीचर्स भी जानें

 

ये भी पढ़ें: Hybrid Car खरीदें या CNG है बेस्ट? किसे लेने में आपका फायदा यहां जानें सब कुछ

Advertisement
Tags :
Renault KIGERRenault Kwid
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement