whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

6 लाख में 7 सीटर कार, 20km की माइलेज के साथ सेफ्टी की पूरी गारंटी

Renault Triber: अगर आपका बजट 6 लाख रुपये के आसपास है और आप एक 7 सीटर कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको एक ऐसा मॉडल बता रहे हैं जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है।
02:56 PM Sep 20, 2024 IST | Bani Kalra
6 लाख में 7 सीटर कार  20km की माइलेज के साथ सेफ्टी की पूरी गारंटी
renault triber

Renault Triber Cheapest 7 seater car: भारत में अब सस्ती 7 सीटर कारों की डिमांड खूब देखने को मिल रही है। नए-नए मॉडल इस समय बाजार में मौजूद हैं। अगर आपका बजट 6 लाख रुपये के आस-आस है और आप एक किफायती और भरोसेमंद फैमिली MPV  कार लेने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको एक ऐसी कार के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकती है। इतना ही नहीं डेली यूज के साथ-साथ वीकेंड पर भी आप इस कार को ले जा सकते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं Renault Triber के बारे में....

Advertisement

कीमत और फीचर्स

ट्राइबर की एक्स-शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें 5+2 सीटिंग का ऑप्शन मिलता है। साथ ही इसमें 5 बड़े और 2 छोटे लोग आसानी से बैठ सकते हैं। इसके बूट में आपको बहुत ज्यादा स्पेस नहीं मिलेगा। फीचर्स की बात करें तो इसके बूट में आपको बहुत ज्यादा स्पेस नहीं मिलेगा। इस कार में 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो से कनेक्ट कर सकते हैं।

Renault Triber price, Renault Triber mileage, petrol cars, cars under 6 lakhs

Advertisement

इंजन और पावर

परफॉरमेंस के लिए Triber में 999cc का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 72 PS पावर और 96 Nm टॉर्क देता है। यह इंजन 5 स्पीड मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स से लैस है। ट्राइबर की माइलेज 20 kmpl है। सेफ्टी के लिए इसमें एयरबैग्स और EBD के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा है।

Advertisement

Renault Triber 
Car Specifications
Price
Rs. 5.99 Lakh onwards
Mileage18.2 to 19 kmpl
Engine999 cc
Safety
4 Star (Global NCAP)
Fuel TypePetrol
Transmission
Manual & Automatic
Seating Capacity7 Seater

क्यों खरीदें ट्राइबर?

इस समय बाजार में 7 सीटर कारों के बहुत ज्यादा ऑप्शन हैं लेकिन धीरे-धीरे इनकी संख्या बढ़ रही है। आने वाले कुछ महीनों में कुछ और भी नए मॉडल आ सकते हैं। फिलहाल अगर आपका बजट कम है और आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं, जिसमें 5 बड़े और 2 छोटे बच्चे आसानी से सफ़र कर सकते हैं तो  Triber आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित होगी। इसके आपको वो सभी जरूरी फीचर्स भी इसमें मिल जाते हैं जो डेली यूज़ के लिए सही हैं।

यह भी पढ़ें: Maruti WagonR Waltz Limited Edition हुआ लॉन्च, अब मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो