whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कार जितनी पावर के साथ नई Royal Enfield Guerrilla 450 अगले महीने लॉन्च होगी, जानें फीचर्स

रॉयल एनफील्ड की नई बाइक Guerrilla 450 का डिजाइन हंटर 350 जैसा होगा। इस बाइक में कई नए फीचर्स को शामिल किया जायेगा। बाइक का डिजाइन कॉम्पैक्ट होने की उम्मीद है।
01:44 PM May 13, 2024 IST | Bani Kalra
कार जितनी पावर के साथ नई royal enfield guerrilla 450 अगले महीने लॉन्च होगी  जानें फीचर्स

Himalayan 450 पर बेस्ड नई बाइक Guerrilla 450 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। काफी समय से इस बाइक की टेस्टिंग चल रही है। कई बार तो इसे टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया जा चुका है। कंपनी की यह नई बाइक लंबी दूरी को ध्यान में रखते हुए डिजाइन की गई है। भारत में इस नए मॉडल को अगले महीने के अंत तक पेश कर दिया जायेगा।  यह दमदार इंजन के साथ आएगी। आइये जानते हैं इस बाइक में मिलने वाले संभावित फीचर्स के बारे में...

डिजाइन

रॉयल एनफील्ड की नई बाइक Guerrilla 450 का डिजाइन हंटर 350 जैसा होगा।  इस बाइक में कई नए फीचर्स को शामिल किया जायेगा। बाइक का डिजाइन कॉम्पैक्ट होने की उम्मीद है। आपको बता दें कि Guerrilla 450 नेमप्लेट के लिए एक ट्रेडमार्क दायर किया जा चुका है। कंपनी इस बाइक को अगले महीने लॉन्च करेगी।

यह भी पढ़ें: Tata Curvv:15 अगस्त को आएगी देश की सस्ती कूपे! 500km की मिलेगी रेंज

इंजन और पावर

इस नए मॉडल में इंजन ही सबसे खास होने वाला है। सोर्स के मुताबिक नई  Guerrilla 450 में 452cc का लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर DOHC इंजन मिल सकता है जो 40.02 PS  और 40Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। यह इंजन 6 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस होगा। अब जितनी पावर इस बाइक में मिल रही है उतनी तो एक कोटी इस बाइक की संभावित कीमत 2.50 लाख एक्स-शोरूम हो सकती है।

मिल सकते हैं ये फीचर्स

नई  Guerrilla 450 में कंपनी कई नए फीचर्स को शामिल कर सकती है। राइडर्स की सहूलियत के लिए बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन, राइड मोड, साइड-माउंटेड एग्जॉस्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। इसके अलावा बाइक में राइड-बाय-वायर थ्रॉटल के साथ टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की भी सुविधा मिलेगी।

सेफ्टी के लिए बाइक में ड्यूल डिस्क ब्रेक और ड्यूल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जाएगा। बेहतर राइड के लिए बाइक में टेलीस्कोपिक फोर्क्स, पीछे एक मोनोशॉक यूनिट मिलेगी। बाइक का मुकाबला  KTM 390 ड्यूक से हो सकता है। इस नए मॉडल के जरिये कंपनी 500cc बाइक सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूत करेगी।

यह भी पढ़ें: नई Maruti Swift को 8 दिन में मिली 10,000 से ज्यादा बुकिंग्स, 26km की देती है माइलेज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो