whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Royal Enfield की इस सस्ती बाइक को मिलेगा बड़ा इंजन, टेस्टिंग के दौरान आई नज़र

रॉयल एनफील्ड की हंटर सबसे ज्यादा लोकप्रिय बाइक है, इसकी बिक्री भी जमकर होती है। फ़िलहाल यह 350cc इंजन के साथ आती है लेकिन अब इसे 450cc इंजन के लॉन्च करने की तैयारी चल रही है...
11:44 AM Apr 08, 2024 IST | News24 हिंदी
royal enfield की इस सस्ती बाइक को मिलेगा बड़ा इंजन  टेस्टिंग के दौरान आई नज़र

Royal Enfield Hunter 450: रॉयल एनफील्ड Hunter 350 पहले से ही भारत में धमाल मचा रही है और अब कंपनी ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए इसे अब बड़े इंजन के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। इस नए मॉडल की टेस्टिंग पिछले साल से हो रही है और हाल ही में इसे फिर से टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। हंटर में अब 450cc का इंजन मिलेगा। इस नए मॉडल के जरिये कंपनी बाजार में अपनी पकड़ को और अधिक मजबूत करने की कोशिश करेगी। आइये जानते हैं इस नए मॉडल से जुड़ी कुछ जरूरी जानकारियां।

Advertisement

इंजन और पावर

नई Hunter 450cc सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन मिल सकता है जोकि 40 bhp  की पावर देगा और इसमें असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा। बाइक का कर्ब वजन 180 से लेकर 190kg तक जा सकता है। इंजन न सिर्फ पावरफुल होगा बल्कि स्मूथ भी होगा, यह हर तरह की कंडीशन में बेहतर परफॉरमेंस देगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कंगना ने खरीदी Mercedes की सबसे महंगी लग्जरी कार! कीमत कर देगी हैरान

Advertisement

फीचर्स और कीमत

बाइक में 17 इंच के व्हील्स मिल सकते हैं।इसके अलावा इसमें TFT कलरफुल  इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिल सकता है, जिसमें कई तरह की जानकारियां मिलेंगी। सेफ्टी के लिए बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लेकर ड्यूल डिस्क ब्रेक की सुविधा मिल सकती है।

इसके अलावा बाइक में एयर क्लीनर – पेपर एलीमेंट, असिस्ट क्लच और सेमी-डिजिटल ट्रिपल नैविगेशन सिस्टम जैस कई अच्छे फीचर्स मिल सकते हैं।रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में इस नए मॉडल की कीमत करीब 2.6 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो