whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Royal Enfield भारत में 5 नई बाइक करेगी लॉन्च, स्टाइल के साथ इंजन में दिखेगा दम

रॉयल एनफील्ड भारत में 5 नई बाइक लॉन्च करने जा रही है। इनमें से नई बॉबर क्लासिक 350 सबसे खास मानी जा रही है। इस बाइक में 350 cc इंजन मिल सकता है, जो 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनेरेट करेगा।
06:57 PM May 30, 2024 IST | Bani Kalra
royal enfield भारत में 5 नई बाइक करेगी लॉन्च  स्टाइल के साथ इंजन में दिखेगा दम

Royal Enfield New Bikes Launch: इस समय  350cc और इससे ऊपर के सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड की बाइक्स सबसे ज्यादा बिकती हैं । अब कंपनी अपने पोर्टफोलियो में विस्तार करने के लिए 5 नई बाइक्स लॉन्च करने जा रही है । नई बाइक्स के जरिये कंपनी यूथ को टारगेट करेगी। अगर आप भी एक नई हैवी इंजन वाली बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो थोड़ा सा इंतजार आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। आइये जानते हैं इन बाइक्स के नाम....

Bullet 650

जल्द ही आप नई बुलेट 650 को देख पाएंगे। यह एक पावरफुल बाइक के रूप में आएगी और इसमें कई बढ़िया फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। सोर्स के मुताबिक नई  बाइक में 350 cc इंजन मिल सकता है जो 47 bhp की पावर और 52 Nm का टॉर्क जेनेरेट करेगा। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा मिलेगी।

Classic 350 Bobber

रॉयल एनफील्ड की नई बॉबर क्लासिक 350 भी जल्दी ही लॉन्च होने के लिए रेडी है। इस बाइक में 350 cc इंजन मिल सकता है, जो 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनेरेट करेगा। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा मिलेगी। इसका लुक क्लासिक अंदाज में होगा।

Scram 650

रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 650 को भी जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाना है। इस बाइक में इंटरसेप्टर 650 का प्लेटफॉर्म इस्तेमाल किया जाएगा। इस बाइक के इंजन के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। सोर्स के मुताबिक इसके नाम का भी खुलासा नहीं हुआ है।

Guerrilla 450

रॉयल एनफील्ड इस बाइक को Himalayan 450 के प्लेटफॉर्म पर तैयार करेगी। कई बार इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस बाइक में सिंगल सीट कन्फ्यूगिरेशन मिल सकता है। रोडस्टर स्टाइल में इस बाइक को लाया जायेगा।

Classic 650 Twin

क्लासिक 650 ट्विन को भी रॉयल एनफील्ड जल्दी ही लॉन्च करने जा रही है। इस बाइक में लगा इंजन दमदार हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बाइक कंपनी की इंटरसेप्टर 650 से बेहतर होगी।

यह भी पढ़ें: चिलचिलाती गर्मी में इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाते समय 5 गलतियां पड़ सकती हैं भारी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो