whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सिंगल सीट, हॉलीवुड स्टाइल लुक्स, यह है Royal Enfield की 648cc की हाई पावर बाइक

Royal Enfield Shotgun 650 में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है, यह हैवी वेट बाइक है, जो 240 kg के वजन के साथ आती है। इसमें 3 कलर ऑप्शन और 4 वेरिएंट अवेलेबल हैं। बाइक में सेफ्टी के लिए दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।
08:00 AM May 21, 2024 IST | Amit Kasana
सिंगल सीट  हॉलीवुड स्टाइल लुक्स  यह है royal enfield की 648cc की हाई पावर बाइक
Royal Enfield Shotgun 650

Royal Enfield Shotgun 650: रॉयल एनफील्ड अलग-अलग इंजन पावर और प्राइस कैप में बाइक्स ऑफर करता है। कंपनी की एक हाई पावर क्रूजर बाइक है Royal Enfield Shotgun 650. इस बाइक की लुक्स किसी हॉलीवुड मूवी में दिखने वाली ओल्ड स्कूल बाइक की तरह है, हालांकि इसमें स्पोक व्हील की जगह अलॉय व्हील ऑफर किए जाते हैं। बाइक में 648cc का हाई पावर इंजन दिया गया है।

Shotgun 650 की सीट हाइट 795 mm

बाइक के फ्रंट में 18 इंच के टायर और रियर में 17 इंच का व्हील साइज दिए गए हैं, यह हाई पावर इंजन बाइक सड़क पर 47 hp की पावर और 52.3 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है। Shotgun 650 की सीट हाइट को मिडियम साइज में 795 mm का रखा गया है, जिससे इसे चलाना आसान है। बाइक में 13.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है, जो लॉन्ग राइड में काम आता है।

6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन

कंपनी का दावा है कि यह बाइक सड़क पर 22 kmpl की माइलेज देती है। Royal Enfield Shotgun 650 में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। यह हैवी वेट बाइक है, जिसमें 240 kg का वजन है। बाइक का टॉप मॉडल 4.25 लाख रुपये ऑन रोड में आता है। इसमें 3 कलर ऑप्शन और 4 वेरिएंट अवेलेबल हैं।

सेफ्टी के लिए ABS और डिस्क ब्रेक

बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और फ्रंट और रियर दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक मिलते हैं। डिस्क ब्रेक राइडर को मजबूत पकड़ और ABS तेज स्पीड पर कंट्रोल देता है। बाइक में ऑयल कूल्ड इंजन है, जिसे खास लॉन्ग रूट के लिए बनाया गया है। यह इंजन लंबी दूरी के सफर में हाई परफॉमेंस देता है और जल्दी से हीट नहीं होता है।

ये भी पढ़ें: 155cc का इंजन और कातिलाना लुक्स, Suzuki की इस बाइक में ट्रेंडी कलर ऑप्शन

ये भी पढ़ें: ये भी पढ़ें: Ampere VS TVS VS Ather: इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स का महामुकाबला, कौन निकलेगा रेस में आगे?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो