होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

3 बाइक्स लॉन्च करने जा रही है Royal Enfield, क्लासिक 350 फेसलिफ्ट ज्यादा चर्चा में

Royal Enfield अब भारत में अपनी क्लासिक 350 फेसलिफ्ट को जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस बाइक के साथ ही कंपनी अपने दूसरे मॉडल्स को भी अपग्रेड करके बाजार में पेश करेगी।
11:45 AM Oct 06, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Royal Enfield Upcoming Bikes: भारत में रॉयल एनफील्ड की बाइक्स का क्रेज ग्राहकों में खूब देखने को मिल रहा है। ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए कंपनी समय-समय नए और मौजूदा मॉडल को अपग्रेड करके बाजार लॉन्च करती रहती है।

Advertisement

अब खबर ये आ रही है कि कंपनी नई बाइक्स को भारत में लॉन्च करने जा रही हैं साथ ही मौजूदा मॉडल को भी फेसलिफ्ट करके लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं रॉयल एनफील्ड की जल्द लॉन्च वाली बाइक्स के बारे।

रॉयल एनफील्ड गोअन क्लासिक 350

रॉयल एनफील्ड, इस समय अपनी क्लासिक 350 का बॉबर वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बाइक में कई अच्छे फीचर्स आपको मिलेंगे। इनमें उठा हुआ हैंडलबार, व्हाइटवॉल टायर, और उठा हुआ हैंडलबार और अपडेटेड एर्गोनॉमिक्स जैसे यूनिक फीचर्स हो सकते हैं, जो इसे हाल ही में अपडेट किए गए क्लासिक 350 से अलग बनाएंगे। बता दें कि अपकमिंग गोअन क्लासिक 350 को मोटोवर्स 2024 में लॉन्च किया जा सकता है।

Advertisement

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 650 ट्विन

लिस्ट में रॉयल एनफील्ड की दूसरी बाइक है क्लासिक 650 ट्विन, जो रेट्रो-मॉडर्न डिजाइन में आएगी। इस बाइक को भारत और यूरोप में टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा गया है। फीचर्स की बात करें तो इस बाइक ने राउंड LED हेडलैंप, सिंगल-पीस सीट, वायर-स्पोक व्हील, क्रोम डिटेलिंग और ब्रांड के सिग्नेचर पायलट लैंप होंगे। बाइक का इंजन बेहद पावरफुल होगा। जो हाई परफॉरमेंस बाइक चलाना पसंद करते हैं, उनके लिए यह बाइक एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।

नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350cc

क्लासिक 350 एक बेहद पॉपुलर बाइक है, जिसे जल्द ही अपडेटेड करके बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक में बहुत बड़े बदलाव नहीं होंगे। इस बाइक में एडिशनल फीचर्स होने की संभावना है। बाइक में नए ग्राफिक्स भी देखने को मिल सकते हैं। इस बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किये जाएंगे, लेकिन कलर ऑप्शन बढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 6 लाख में आई Nisaan की नई SUV, 5 खूबियां जो Tata Punch पर पड़ती हैं भारी

Open in App
Advertisement
Tags :
Royal EnfieldRoyal Enfield upcoming bikes
Advertisement
Advertisement