whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बड़ा फ्यूल टैंक और जबरदस्त लुक्स, Suzuki की यह बाइक है 'तूफान'

Suzuki V-Strom 800DE में तीन अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और एक वेरिएंट अवेलेबल है। इसमें हाई स्पीड के लिए 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है, यह बाइक डिस्क ब्रेक और वायर स्पोक व्हील के साथ आती है।
05:02 PM Jun 03, 2024 IST | Amit Kasana
बड़ा फ्यूल टैंक और जबरदस्त लुक्स  suzuki की यह बाइक है  तूफान
Suzuki V-Strom 800DE

Suzuki V-Strom 800DE: बाजार में अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और हाई स्पीड बाइक्स का अलग ही क्रेज है। इस सेगमेंट में एक धाकड़ बाइक है Suzuki V-Strom 800DE. यह हाई पावर बाइक है, जो 776 cc के पावरफुल इंजन के साथ आती है। बाइक में 20 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है, जिससे यह लॉन्ग रूट बाइक बनती है।

सीट हाइट 855 mm की 

Suzuki V-Strom 800DE में 6 Speed Manual ट्रांसमिशन मिलता है। यह हैवी वेट बाइक है, जिसमें 232 kg का वजन मिलता है। यह बाइक सड़क पर स्मूथ राइड देती है। इसकी सीट हाइट 855 mm की है। यह धांसू बाइक 10.30 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है।

बाइक में तीन कलर और एक वेरिएंट

Suzuki V-Strom 800DE में तीन अट्रैक्टिव कलर (Champion Yellow 2, Glass Matte Mechanical Gray और Glass Sparkle Black) मिलते हैं। यह बाइक फिलहाल एक वेरिएंट में अवेलेबल है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक सड़क पर आसानी से 22.7 kmpl तक की माइलेज निकाल लेती है। इसमें लिक्विड कूल्ड इंजन है, जो लंबी दूरी के सफर पर जल्दी से गर्म नहीं होता और हाई परफॉमेंस देता है।

Suzuki V-Strom 800DE के स्मार्ट फीचर्स

  • एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम
  • दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक
  • स्पोक व्हील एडजस्टेबल विंडस्क्रीन
  • स्टेपअप व्हील, हैवी सस्पेंशन पावर
  • वर्टिकल माउंटेड हेडलाइट
  • 5 इंच कलर टीएफटी स्क्रीन
  • 6 स्पीड गियरबॉक्स

हाई स्पीड के लिए 6 स्पीड गियरबॉक्स

Suzuki V-Strom 800DE में तीन अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और एक वेरिएंट अवेलेबल है। इसमें हाई स्पीड के लिए 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यह बाइक डिस्क ब्रेक के साथ आती है। बाइक में 1.57 m का व्हीलबेस मिलता है, जिससे खराब सड़कों पर इसे चलाना आसान है। इसमें शॉर्प एज लाइट दी गई है, यह फ्रंट से दिखने में बेहद मस्कुलर लगती है।

ये भी पढ़ें: Maruti की गाड़ियों की कम हुई कीमत, अब इन 8 कारों को खरीदने पर होगा फायदा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो