whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tata Altroz Racer का क्यों करें इंतजार? जब उससे कम कीमत पर मिल रही Maruti की यह स्पोर्ट्स लुक कार

Tata Altroz Racer में 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलेगा, इसमें 360-डिग्री कैमरा और हेड-अप डिस्प्ले जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। टाटा अपनी इस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन ऑफर करेगा।
04:11 PM May 15, 2024 IST | Amit Kasana
tata altroz racer का क्यों करें इंतजार  जब उससे कम कीमत पर मिल रही maruti की यह स्पोर्ट्स लुक कार
Maruti Ignis

Tata Altroz Racer camparision Maruti Ignis details in hindi: Tata की नई कार Altroz Racer जून 2024 में लॉन्च होने वाली है, इस कार को कंपनी ने न्यू जनरेशन के हिसाब से ओरेंज कलर में पेश किया है। कार में डुअल कलर के साथ हाई पावर इंजन मिलेगा। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत और डिलीवरी डेट के बारे में खुलासा नहीं किया है।

अनुमान है कि यह 10 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलेगी। वहीं, बाजार में Maruti की एक सस्ती कार है Ignis. यह स्पोर्टी लुक कार है, जो हाई क्लास लुक और इंटीरियर के साथ आती है। आइए आपको इन दोनों गाड़ियों के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Altroz Racer

Tata Altroz Racer में 6 स्पीड गियरबॉक्स

नई कार के फ्रंट फेंडर पर ‘Racer’ की बैजिंग दी जाएगी। इसमें 360-डिग्री कैमरा और हेड-अप डिस्प्ले जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। टाटा अपनी इस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन ऑफर करेगा, जिससे सड़क पर हाई पिकअप के साथ कार में 120 bhp की पावर और 170 nm का टॉर्क जनरेट होगा।

नई कार में वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें

टाटा की नई कार में वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें और हैवी सस्पेंशन दिए गए हैं। यह कार वॉयस-असिस्टेड सनरूफ के साथ आएगी। कार में कलर डैशबोर्ड और 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है। यह कार रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज, छह एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर जैसे सेफ्टी फीचर्स के साथ आएगी।

Maruti Ignis में 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

कार का बेस मॉडल 6.38 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलता है। इसका टॉप मॉडल 6.88 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर किया जा रहा है। मारुति अपनी इस कार में 1197 cc का इंजन देती है। इसमें 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

कार में दो ट्रांसमिशन और हाई माइलेज

मारुति की इस कार में चार ट्रिम अवेलेबल हैं। कार हाई पिकअप के लिए 81.8 Bhp की पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है। इसें कुल 9 कलर ऑप्शन ऑफर किए जाते हैं, कार में LED प्रोजेक्टर हेडलैंप मिलते हैं। कंपनी का दावा है कि यह कार 20.89 kmpl तक की माइलेज देती है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दो ट्रांसमिशन आते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो