खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tata Curvv:15 अगस्त को आएगी देश की सस्ती कूपे! 500km की मिलेगी रेंज

Tata Curvv EV को इस साल 15 अगस्त के दिन लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन कंपनी ने इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नही दी है। Curvv EV की संभावित कीमत 15 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।
08:28 AM May 13, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Tata Curvv EV launch: इस साल भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो 2024 में टाटा मोटर्स ने अपनी नई और सस्ती कही जाने वाली Curvv EV को पहली बार लोगों के सामने पेश किया था। Curvv के डिजाइन ने लोगों को खूब आकर्षित किया था, जिसके बाद से भारत में इसके लॉन्च को लेकर काफी खबरें आने लगी। Tata Curvv एक इलेक्ट्रिक कूपे डिजाइन में होगी और इसमें आराम का पूरा ध्यान रखा जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक भारत में इसे इसी साल लॉन्च किये जाने की उम्मीद है।

Advertisement

15 अगस्त को होगी लॉन्च

रिपोर्ट्स के मुताबिक Tata Curvv EV को इस साल 15 अगस्त के दिन लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन कंपनी ने इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नही दी है। Curvv EV की संभावित कीमत 15 लाख रुपये से शुरू हो सकती है। इसमें कई अच्छे फीचर्स को भी शामिल किया जा सकता है।

Advertisement

सिगल चार्ज में 500km की रेंज

कर्व में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा साथ ही इसमें वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, एम्बिएंट लाइटिंग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कैपेसिटिव कंट्रोल लेवल-2 ADAS, पैनोरमिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा सिस्टम और 6 एयर बैग्स जैसे अच्छे सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे। इसमें वेंटिलेटेड सीटें  मिल सकती हैं

Curvv EV एक जबरदस्त बैटरी पैक से लैस होगी, जो एक बार चार्ज करने पर 500 किलोमीटर से ज्यादा की ड्राइविंग रेंज ऑफर कर सकती है। इसके इंटीरियर में न सिर्फ नयापन देखने को मिलेगा बल्कि इसमें कई एडवांस्ड फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। यह भारत की पहली और सस्ती कूपे कार होगी और यही वजह है कि ग्राहकों को इसका बड़ी ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 2.50 लाख रुपये सस्ती हो गई Skoda की ये कार, Creta से लेकर Grand Vitara की बढ़ी मुश्किलें

Advertisement
Tags :
tata curvv ev
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement