whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टाटा की नई कार खरीदने वालों की हुई चांदी! 1.25 लाख रुपये का मिल रहा है डिस्काउंट

टाटा मोटर्स अपनी कारों पर इस महीने 1.25 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी की छोटी कार टियागो से लेकर बिग साइज़ एसयूवी हैरियर पर आपको बेस्ट डील मिलेगी।
04:16 PM Apr 04, 2024 IST | News24 हिंदी
टाटा की नई कार खरीदने वालों की हुई चांदी  1 25 लाख रुपये का मिल रहा है डिस्काउंट

Tata Motors Big Discount: अगर आप इन दिनों टाटा मोटर्स की नई कार या एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं तो अप्रैल का यह महीना आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। कंपनी अपनी गाड़ियों पर काफी तगड़ा डिस्काउंट दे रही है।

आपको टियागो से लेकर हैरियर और सफारी जैसे मॉडल पर 1.25 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। यहां हम आपको बता रहे हैं कि किस मॉडल पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट, लेकिन डिस्काउंट और ऑफर की अधिक जानकारी के लिए आपको टाटा मोटर्स डीलरशिप से संपर्क करना होगा।

Safari और Harrier AT पर सबसे बड़ा डिस्काउंट

टाटा सफारी (outgoing)और हैरियर (AT ASAS) मॉडल पर आपको इस महीने 1.25 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। इसमें 75,000 रुपये का Consumer डिस्काउंट और 50,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर शामिल है। ये दोनों ही बढ़िया SUVs हैं और दमदार इंजन के साथ आती हैं। इन ऑफर्स की ज्यादा जानकरी के लिए टाटा शो-रूम से संपर्क कर सकते हैं।

टियागो, टिगोर और अल्ट्रोज पर 80,000 रुपये तक का डिस्काउंट

इसके अलावा टाटा मोटर्स अपनी हैचबैक कार Altroz कार 55,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है Consumer डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर भी शामिल है। इसके अलावा छोटी कार टियागो पर 80,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है, इसमें भी Consumer और एक्सचेंज ऑफर शामिल है।

वहीं कंपनी कॉम्पैक्ट सेडान कार टिगोर पर 75,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है जोकि Consumer और एक्सचेंज ऑफर के साथ है। वैसे इतना बड़ा डिस्काउंट पुराना स्टॉक क्लियर करने के लिए ही दिया जाता है। वैसे मोटर्स की आफ्टर सेल्स सर्विस काफी खराब है, और यहां कंपनी को काफी काम करने की जरूरत है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो