खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टाटा की नई कार खरीदने वालों की हुई चांदी! 1.25 लाख रुपये का मिल रहा है डिस्काउंट

टाटा मोटर्स अपनी कारों पर इस महीने 1.25 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी की छोटी कार टियागो से लेकर बिग साइज़ एसयूवी हैरियर पर आपको बेस्ट डील मिलेगी।
04:16 PM Apr 04, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Tata Motors Big Discount: अगर आप इन दिनों टाटा मोटर्स की नई कार या एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं तो अप्रैल का यह महीना आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। कंपनी अपनी गाड़ियों पर काफी तगड़ा डिस्काउंट दे रही है।

Advertisement

आपको टियागो से लेकर हैरियर और सफारी जैसे मॉडल पर 1.25 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। यहां हम आपको बता रहे हैं कि किस मॉडल पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट, लेकिन डिस्काउंट और ऑफर की अधिक जानकारी के लिए आपको टाटा मोटर्स डीलरशिप से संपर्क करना होगा।

Safari और Harrier AT पर सबसे बड़ा डिस्काउंट

टाटा सफारी (outgoing)और हैरियर (AT ASAS) मॉडल पर आपको इस महीने 1.25 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। इसमें 75,000 रुपये का Consumer डिस्काउंट और 50,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर शामिल है। ये दोनों ही बढ़िया SUVs हैं और दमदार इंजन के साथ आती हैं। इन ऑफर्स की ज्यादा जानकरी के लिए टाटा शो-रूम से संपर्क कर सकते हैं।

Advertisement

टियागो, टिगोर और अल्ट्रोज पर 80,000 रुपये तक का डिस्काउंट

इसके अलावा टाटा मोटर्स अपनी हैचबैक कार Altroz कार 55,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है Consumer डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर भी शामिल है। इसके अलावा छोटी कार टियागो पर 80,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है, इसमें भी Consumer और एक्सचेंज ऑफर शामिल है।

वहीं कंपनी कॉम्पैक्ट सेडान कार टिगोर पर 75,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है जोकि Consumer और एक्सचेंज ऑफर के साथ है। वैसे इतना बड़ा डिस्काउंट पुराना स्टॉक क्लियर करने के लिए ही दिया जाता है। वैसे मोटर्स की आफ्टर सेल्स सर्विस काफी खराब है, और यहां कंपनी को काफी काम करने की जरूरत है।

 

 

Advertisement
Tags :
Tata MotorsTata Motors Discounts
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement