whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Tata Nexon से लेकर Safari पर लाखों का डिस्काउंट, जानें क्या है डीलरशिप ऑफर

टाटा मोटर्स अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Nexon पर इस महीने पूरे 95,000 रुपये तक की बचत का मौका दे रही है। यह डिस्काउंट प्री-फेसलिफ्ट पेट्रोल मॉडल पर है।
02:59 PM Oct 09, 2024 IST | Bani Kalra
tata nexon से लेकर safari पर लाखों का डिस्काउंट  जानें क्या है डीलरशिप ऑफर

Tata big cars Discounts: टाटा मोटर्स की बिक्री में लगातार गिरावट देखने को मिले रही है।  महिंद्रा के हाथों कार बाजार में अपना तीसरा स्थान खोने के बाद, टाटा मोटर्स ने अक्टूबर में अपनी स्थिति फिर से मजबूत करने को उत्सुक है। बिक्री में सुधार लाने में मदद के लिए, कंपनी ग्राहकों  को लुभाने के लिए अपने पूरे पोर्टफोलियो पर बड़े डिस्काउंट और ऑफर पेश किया है।

Advertisement

दरअसल कई डीलरशिप पर अभी भी साल 2023 के काफी मॉडल उपलब्ध हैं,  जिन पर ज्यादा  डिस्काउंट देकर क्लियर किया जा रहा है। ऑटो कार इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस समय टाटा के पास काफी पुराना स्टॉक शो-रूम में पड़ा धूल खा रहा है।  आइये जानते हैं कि मॉडल पर आपको होगी कितनी बचत।

Advertisement

Tata Nexon

टाटा मोटर्स अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Nexon पर इस महीने पूरे 95,000 रुपये तक की बचत का मौका दे रही है। यह डिस्काउंट प्री-फेसलिफ्ट पेट्रोल मॉडल पर है। जबकि डीजल मॉडल पर 80,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। लेकिन इस साल के नए मॉडल पर 40,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस समय  Nexon की कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें 1.2L पेट्रोल और 1.5L डीजल इंजन ऑप्शन  मिलते हैं।

Advertisement

Tata Safari

इस महीने टाटा सफारी पर आप पूरे 1.33 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। यह डिस्काउंट प्री-फेसलिफ्ट पेट्रोल मॉडल पर उपलब्ध है। जबकि नए मॉडल पर 25,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। टाटा सफरी की कीमत 15.49 लाख रुपये से लेकर 26.79 लाख रुपये तक जाती है।  सफारी का सीधा मुकाबला Mahindra XUV700 और MG Hector Plus से है।

Tata Harrier

टाटा मोटर्स की कुछ डीलरशिप पर अभी भी Harrier का पुराना स्टॉक (MY2023 inventory) पड़ा हुआ है, जो अभी तक क्लियर नही हुआ है। ऐसे में कंपनी पुराने मॉडल्स को क्लियर करने के लिए काफी बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। Tata Harrier के प्री-फेसलिफ्ट मॉडल पर 1.33 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि नए मॉडल पर 25,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। Harrier में 2.0 लीटर का डीजल इंजन लगा है जो 170hp की पावर जनरेट करता है इस गाड़ी की कीमत 14.99 लाख रुपये से लेकर 25.89 लाख रुपये तक जाती है।

यह भी पढ़ें: Maruti Brezza को पीछे छोड़ ये SUV बनी ग्राहकों की पहली पसंद, बन गई No.1

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो