whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या Tata Nexon में मिलेगी पैनोरमिक सनरूफ? सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Tata Nexon में जल्द ही पैनोरमिक सनरूफ का लग्जरी फीचर मिलेगा। सोशल मीडिया पर इस सनरूफ के साथ नई नेक्सन की वीडियो वायरल हो रही है। कार का सीएनजी वर्जन जून 2024 में लॉन्च होने वाला है।
05:01 PM May 16, 2024 IST | Amit Kasana
क्या tata nexon में मिलेगी पैनोरमिक सनरूफ  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
panoramic sunroof

Tata Nexon may soon come with panoramic sunroof details in hindi: बाजार में जब से नई Mahendra 3xo लॉन्च हुई है टाटा मोटर्स की नींद उड़ गई है। बीते दिनों टाटा ने अपने नेक्सन का नया बेस वेरिएंट पेश किया। डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन ऑप्शन में आने वाला यह मॉडल बाजार में पहले से मौजूद वेरिएंट से 15000 रुपये सस्ता है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें टाटा नेक्सन में पैनोरमिक सनरूफ दी गई है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो टाटा मोटर्स के किसी प्लांट के अंदर का है, जिसमें खड़ी नई नेक्सन में पैनोरमिक सनरूफ दिया गया है। जल्द ही यह कार बाजार में लोगों के लिए अवेलेबल होगी।

पैनोरमिक सनरूफ और नॉर्मल सनरूफ में अंतर

पैनोरमिक सनरूफ बड़ी होती है, यह ड्राइवर केबिन से पिछली सीट तक फैली रहती है। बड़ा साइज होने के नाते इसमें बेहतरीन व्यू मिलता है, इसमें अधिक रोशनी आती है। इसका ग्लास पैनल सामान्य सनरूफ से अधिक मजबूत और मोटा होता है, इसमें सनशेड भी मिलता है। अभी तक कंपनी अपनी बिग साइज कार टाटा हैरियर और टाटा सफारी में पैनोरमिक सनरूफ ऑफर करती है।

Tata Nexon का CNG इंजन जल्द होगा लॉन्च

इस कार में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। कंपनी जून में इसका CNG इंजन लेकर आने वाली है। यह कार 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगी। अनुमान है यह कार करीब 13 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर की जाएगी। कार में डुअल टोन ऑप्शन मिलेगा। इसमें 10.25 इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज दिया जाएगा।

Tata Nexon CNG

मौजूदा कार में मिलते हैं ये फीचर्स

Tata Nexon के डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर इंजन दिया गया है। कार में 5, 6 और 7 स्पीड गियरबॉक्स आता है। कार सड़क पर 120hp की पावर और 170Nm पीक टॉर्क जनरेट करती है। कार में डिजिटल कलस्टर, 360 डिग्री कैमरा, रियर सीट पर एंकरेज, क्रूज कंट्रोल और टॉप वेरिएंट में अलॉय व्हील मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: Tata Punch को टक्कर देगी Hyundai की नई Casper, जानें इन गाड़ियों में क्या मिलता है खास?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो