whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tata Punch को टक्कर देगी Hyundai की नई Casper, जानें इन गाड़ियों में क्या मिलता है खास?

Hyundai Casper में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलेंगे, यह कार 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगी। इस कार में 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन मिल सकता है।
07:00 AM May 16, 2024 IST | Amit Kasana
tata punch को टक्कर देगी hyundai की नई casper  जानें इन गाड़ियों में क्या मिलता है खास
hyundai casper

Tata Punch camparision Hyundai Casper details in hindi: Hyundai जल्द अपनी नई कार Casper लेकर आने वाली है, यह कार बाजार में पहले से मौजूद टाटा की पंच को टक्कर देगी। हाल ही में हुंडई ने Casper का ट्रेडमॉर्क रजिस्टर्ड करवाया है।

वहीं, Tata Punch में पेट्रोल, सीएनजी और इलेक्ट्रिक तीनों इंजन ऑप्शन मिलते हैं। इस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन आता है। इसमें 366 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। आइए आपको दोनों गाड़ियों के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

2400 mm का व्हीलबेस मिलेगा

फिलहाल कंपनी ने अपनी नई Hyundai Casper की ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार में 2400 mm का व्हीलबेस दिया गया है, जिससे यह कार टूटी सड़कों पर स्मूथ राइड देती है। कार का फ्रंट लुक बॉक्सी लुक में मिलता है। फिलहाल कंपनी अपनी इस कार को साउथ कोरिया में सेल कर रही है। इंडिया में यह कार 10 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा सकती है।

Casper कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की कार

इस कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलेंगे, यह कार 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगी। इस कार में 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन मिल सकता है, इसमें टर्बो इंजन का भी ऑप्शन भी आएगा। कार की लंबाई 3595 mm, चौड़ाई 1595mm और ऊंचाई 1575mm की है। कार का जबरदस्त इंजन 85 bhp की पावर देगी। कार 2025 में इंडिया में पेश हो सकती है।

Tata Punch में 187 mm की ग्राउंड क्लीयरेंस 

कार का बेस मॉडल 7.54 लाख रुपये ऑन रोड प्राइस पर मिलता है। इस कार में 187 mm की ग्राउंड क्लीयरेंस है। कार में टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, छह एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। टाटा अपनी इस कार में चार वेरिएंट ऑफर करती है।

CNG वर्जन देता है 26.99 km/kg की माइलेज 

Punch पांच सीटर फैमिली कार है, जिसमें पावर विंडो, डुअल कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह कार 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दो ट्रांसमिशन मिलते हैं। कंपनी का दावा है कि कार का CNG वर्जन 26.99 km/kg की माइलेज देता है। कार में 88 PS की पावर और 115 Nm का टॉर्क जनरेट होता है।

ये भी पढ़ें: BYD का पहला पिकअप ट्रक लॉन्च, Isuzu को देगा टक्कर, 1.5 लीटर का टर्बों इंजन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो