whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tata की इस कार में 28 की माइलेज और 7 लाख से कम कीमत, जानें शानदार फीचर्स

Tata cars under 7 lakhs: टाटा की पंच मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में आती है। कंपनी का दावा है कि कार का सीएनजी वर्जन 26.99 kmpl तक की माइलेज देता है, इस कार में सीएनजी के अलावा इलेक्ट्रिक इंजन का भी ऑप्शन है।
10:08 PM May 01, 2024 IST | Amit Kasana
tata की इस कार में 28 की माइलेज और 7 लाख से कम कीमत  जानें शानदार फीचर्स

Tata cars under 7 lakhs: टाटा मोटर्स हैचबैक और कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में कई गाड़ियां ऑफर करता है। कंपनी की 8 लाख से कम कीमत की दो हैचबैक और कॉम्पैक्ट कारें हैं जो 'मिडिल क्लास' की पहली पसंद बनी हुई हैं। खास बात यह है कि इन कारों में सीएनजी, पेट्रोल और ईवी इंजन ऑप्शन अवेलेबल हैं। आइए आपको इन गाड़ियों के बारे में बताते हैं।

Tata Punch

यह कार आपकी फैमिली के लिए safe है, इस कार को GNAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली हुई है। यह कॉम्पैक्ट एसयूवी कार शुरुआती कीमत 7.54 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार में बड़े बूट स्पेस के साथ अलग-अलग मॉडल में 18.8 से लेकर 26.99 kmpl तक की माइलेज मिलती है। कार में इलेक्ट्रिक, सीएनजी और पेट्रोल तीनों इंजन ऑप्शन अवेलेबल हैं।

अट्रैक्टिव फ्रंट ग्रिल और बड़ी हेडलाइट

कार का टॉप मॉडल 12.85 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। कंपनी अपनी इस कार में 1199 cc का इंजन दे रही है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलते हैं। इसमें 16 इंच के व्हील साइज और 7.0 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। यह हाई स्पीड कार है, जिसमें बड़ी हेडलाइट मिलती हैं। यह हाई एंड कार अट्रैक्टिव फ्रंट ग्रिल के साथ आती है।

Tata Tiago

यह कार शुरुआती कीमत 6.97 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलते हैं। यह कार 1199 cc इंजन ऑप्शन में आती है। कार में सीएनजी पर 28.06 kmpl तक की माइलेज मिलती है। कार की ग्राउंड क्लीयरेंस 170 mm की है, जिससे संकरी जगहों में इसे चलाने में आसानी होती है। यह 5 सीटर हैचबैक कार है, इसका टॉप मॉडल 10.72 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। इसमें सेफ्टी के लिए आगे और पीछे छह एयरबैग दिए गए हैं। इसमें अलॉय व्हील के साथ ट्यूबलेस टायर मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: Ampere VS TVS VS Ather: इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स का महामुकाबला, कौन निकलेगा रेस में आगे?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो