खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tata ने Safari और Harrier पर घटाए 1.40 लाख रुपये, इन कारों पर भी लाखों का डिस्काउंट

Big Car Discounts in July: अगर आप इस महीने एक नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको काफी फायदा होने वाला है। टाटा मोटर्स ने सफारी और हैरियर के दाम घटा दिए हैं। इतना ही नहीं अन्य कार कंपनियां भी काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही हैं...
12:12 PM Jul 11, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Tata Motors Discounts: जुलाई का महीना चल रहा है और गाड़ियों पर मिलने वाला डिस्काउंट अब पहले से ज्यादा हो गया है। कार डीलर्स बताते हैं कि पुराना स्टॉक अभी तक क्लियर नहीं हुआ है और ऐसे में बिक्री को बढ़ाने के लिए अब ज्यादा डिस्काउंट का सहारा लिया जा रहा है। केवल डिस्काउंट ही नहीं बल्कि कुछ गाड़ियों की कीमतें ही कम कर दी हैं। यानि जो ग्राहक इस महीने एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं उन्हें फायदे की डील मिलेगी। यहां हम आपको टाटा मोटर्स से लेकर महिंद्रा और अन्य कार कंपनियों की गाड़ियों पर मिलने वाले बेस्ट डिस्काउंट के बारे में जानकारी दे रहे हैं...

Advertisement

Tata Safari और Harrier पर बम्पर डिस्काउंट

Tata Harrier के बेस वेरिएंट (Smart) पर 70,000 रुपये कम हुए हैं। जबकि Adventure पर 1.20 लाख रुपये तक कम हुए हैं।  Harrier  की कीमत अब 14.99 लाख रुपये से लेकर 24.54 लाख रुपये तक जाती है। इसके अलावा TaTa Safari के Smart वेरिएंट  पर भी  70,000 रुपये कम हुए हैं।  इसके Pure पर 1.40 लाख रुपये तक कम हुए हैं।

Safari की कीमत अब 15.49 लाख रुपये से लेकर 25.34 लाख रुपये तक जाती है।  दोनों ही गाड़ियों में 2.0L का डीजल इंजन लगा है जो 170hp की पावर और 350Nm का टॉर्च देता है। इनमें 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है।

Advertisement

Mahindra ने घटा दिए 2.20 लाख रुपये

इस महीने अगर महिंद्रा XUV700 खरीदते हैं तो आपको काफी फायदा होने वाला है। कंपनी ने XUV700 की 3rd एनिवर्सरी  के मौके पर इसके AX7 वेरिएंट पर पूरे 2.20 लाख कम कर दिए हैं। अब इस वेरिएंट की कीमत 21.39 लाख रुपये से शुरू होती है। यानी ग्राहकों के लिए यह बेस्ट डील साबित हो सकती है।

XUV700 में आपको पेट्रोल और डीजल का ऑप्शन मिल जाता है, साथ ही यह मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है।  इसमें 2.0L का पेट्रोल और 2.2L का डीजल इंजन मिलता है। दोनों इंजन 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस हैं। इस गाड़ी में फीचर्स की कोई कमी नहीं है। इसमें  8 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और 7 इंच का स्पीडोमीटर दिया हैं।

Maruti की इस SUV पर बम्पर जबरदस्त डिस्काउंट

मारुति सुजुकी भी Jimny पर इस महीने 3.30 लाख रुपये तक की बचत का मौका दे रही है। इस गाड़ी में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है। यह 4 व्हील ड्राइव ऑप्शन के साथ आती है।Jimny की कीमत 12.74 लाख रुपये से 14.79 लाख रुपये तक जाती है। यह 4 व्हील ड्राइव ऑप्शन के साथ आती है। इस गाड़ी की खराब बिक्री को देखते हुए कंपनी ने इस पर दे दिया साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट।

MG Gloster पर सबसे बड़ी बचत

इस महीने MG Gloster खरीदने पर ग्राहकों  को पूरे 4.10 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर इसके 2023 मॉडल्‍स पर दिए जा रहे हैं। इस पूरे डिस्काउंट में एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट, लॉयल्‍टी बोनस और कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट शामिल हैं। वहीँ साल 2024 के मॉडल पर 3.35 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  27km की माइलेज के साथ घर लाएं ये सस्ती CNG SUVs, स्पेस के साथ माइलेज की नहीं होगी टेंशन

Advertisement
Tags :
Tata Motors Discounts
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement