होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

4.90 लाख में BMW ने लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर! फुल चार्ज में चलेगा इतना किलोमीटर

नए BMW CE 02 में 3.92 kWh बैटरी पैक दिया है जो सिंगल चार्ज में 108 किलोमीटर की रेंज का दावा गया है। इसमें लगी मोटर से इसे 15 हॉर्स की पावर देगा। दावा है कि यह स्कूटर एक 200cc बाइक जितनी पावर देगा।
07:39 PM Oct 01, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

All New BMW CE 02 launched: फेस्टिव सीजन को देखते हुए BMW ने भारत में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर CE 02 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अब इसकी कीमत का भी खुलासा कर दिया है। नया CE 02 एक लाजवाब इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर है, जो कई एडवांस्ड फीचर्स के  साथ आता है। यह मेड इन इंडिया मॉडल है। नए BMW CE 02 को TVS के साथ मिलकर तैयार किया है। आइये जानते हैं इसकी संभावित कीमत और इसके फीचर के बारे में…

Advertisement

कितनी होगी कीमत?

कीमत की बात करें नए BMW CE 02 की एक्स-शोरूम कीमत 4.90 लाख रुपये से शुरू होती है। कीमत के लिहाज से यह वाकई वैल्यू फॉर मनी साबित हो सकता है। आइये जानते हैं इसके फीचर्स, बैटरी और रेंज के बारे में..

बैटरी और रेंज

नए BMW CE 02 में 3.92 kWh बैटरी पैक दिया है जो सिंहल चार्ज में 108 किलोमीटर की रेंज ऑफर करता है। इसमें लगी मोटर से इसे 15 हॉर्स पावर देगी। दावा है कि यह स्कूटर एक 200cc बाइक जितनी पावर देगा। इस स्कूटर को राइड करना बेहद आसान है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 95kmph है। सिर्टी राइड के लिए  यह एक अच्छा आप्शन साबित हो सकता है।

Advertisement

डिजाइन और फीचर्स

नये BMW CE 02 को स्कूटर और बाइक के बीच में रखा गया है। इस स्कूटर में 14-इंच के व्हील्स लगाए गए हैं। इस स्कूटर का डिजाइन फ्यूचरिस्टिक है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक फ्लैट सीट दी गई है। साथ ही चंकी LED हेडलैम्प्स लगे हैं।

इसमें LCD डिस्प्ले मिलता है जोकि कई जानकारियों से लैस है। इसके फ्रंट में USD फॉर्क्स का इस्तेमाल किया गया है। इसके फ्रंट में USD फॉर्क्स का इस्तेमाल किया गया है। यह स्कूटर खराब रास्तों पर स्मूथ रहता है। इसकी रेंज थोड़ी कम है, ऐसे में अलग लंबी दूरी पार्स लेकर जाने के लिए आपको थोड़ा सोचना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: क्‍या अब कार में ब्लैक फिल्म लगवा सकते हैं? जानें हाई कोर्ट का अहम फैसला

Open in App
Advertisement
Tags :
All New BMW CE 02
Advertisement
Advertisement