whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पिछले 4 महीनों में इन 10 कारों की हुई सबसे ज्यादा बिक्री, Tata PUNCH बनी पहली पसंद

Best Selling Cars: इस साल जनवरी से लेकर अप्रैल महीने की बेस्ट सेलिंग कारों की लिस्ट जारी हुई है जिसमें टाटा पंच को सबसे अधिक पसंद किया गया है। जबकि मारुति सुजुकी की क्रॉसओवर Fronx ने बिक्री के मामले में दसवें नंबर है।
10:37 PM May 23, 2024 IST | Bani Kalra
पिछले 4 महीनों में इन 10 कारों की हुई सबसे ज्यादा बिक्री  tata punch बनी पहली पसंद

Top 10 Best Selling Cars: अगर आप एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपको यह समझ नहीं आ रहा है कि कौन सी कार ज्यादा अच्छी और किसकी बिक्री सबसे ज्यादा होती है तो यहां हम आपको इस साल जनवरी से लेकर अप्रैल 2024 तक बिकने वाली 10 कारों के बारे में बता रहे हैं। इन 10 कारों में SUV, सेडान कार, एमपीवी और हैचबैक कारें शामिल हैं। इस लिस्ट में मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स, हुंडई मोटर्स इंडिया और महिंद्रा की गाड़ियां शामिल हैं...

Tata Punch

इस साल जनवरी से लेकर अप्रैल तक भारत में सबसे ज्यादा टाटा पंच की बिक्री हुई है। बीते चार महीनों में पंच की 73,121 यूनिट्स की बिक्री हुई।

Maruti WagonR

मारुति सुजुकी वैगनआर देश की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी है। इस साल जनवरी से लेकर अप्रैल तक इसकी 71,386 यूनिट्स की बिक्री हुई।

Maruti Baleno

भारत में बीते चार महीने में मारुति सुजुकी बलेनो की 66,784 यूनिट्स की बिक्री हुई और यह तीसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी है।

Maruti Dzire

चौथे नंबर पर भी मारुति सुजुकी की डिजायर रही है। बीते चार महीनों में इस कार की कुल 64,329 यूनिट्स की बिक्री हुई है।

Maruti Brezza

मारुति सुजुकी की कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा की पिछले 4 महीनों में 62,795 यूनिट्स की बिक्री हुई है। यह 5वीं बेस्ट सेलिंग कार है।

Hyundai

हुंडई क्रेटा ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है। इस साल जनवरी से अप्रैल 2024 के दौरान इसकी 60,393 यूनिट्स की बिक्री हुई है। बिक्री में यह 6th नंबर पर है ।

Mahindra Scorpio

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन और स्कॉर्पियो क्लासिक अपने सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग गाड़ियां हैं। बीते 4 महीनों में स्कॉर्पियो की 59,302 यूनिट्स की बिक्री हुई और यह सातवें नंबर पर अपनी जगह बनाने में सफल रही है।

Maruti Suzuki Ertiga

मारुति सुजुकी Ertiga की इस साल जनवरी से अप्रैल 2024 के दौरान इसकी 58,583 यूनिट्स की बिक्री हुई है। बिक्री में यह आठवें नंबर पर है।

Tata Nexon

टाटा की Nexon इस समय 9वें स्थान पर है। बीते 4 महीनों में स्कॉर्पियो की 56,803 यूनिट्स की बिक्री हुई। देखा जाए तो अब इसकी बिक्री में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है।

Maruti Fronx

मारुति सुजुकी की क्रॉसओवर Fronx ने बिक्री के मामले में तेजी से रफ़्तार पकड़ी है। पिछले 4 महीनों में इसकी 54,628 यूनिट्स की बिक्री हुई है। यह दसवें नंबर है।

यह भी पढ़ें: Mahindra Thar 5 Door की बुकिंग्स शुरू! इस छोटे डीजल इंजन के साथ होगी लॉन्च

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो