whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

70 से 80 तक का माइलेज, कीमत मात्र 59,999 से शुरू, ये हैं भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली 5 सबसे सस्ती बाइक

Cheapest Bikes: क्या आप भी कम बजट में एक दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं? जो न सिर्फ माइलेज में आपका साथ दे बल्कि देखने में भी अच्छी लगे? अगर हां, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। आज हम आपको बताते हैं भारत की टॉप 5 सबसे सस्ती बाइक्स के बारे में...
08:57 PM Oct 03, 2024 IST | Ashutosh Ojha
70 से 80 तक का माइलेज  कीमत मात्र 59 999 से शुरू  ये हैं भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली 5 सबसे सस्ती बाइक
Cheapest Bikes

Cheapest Bikes: भारत में किफायती और शानदार माइलेज वाली बाइकों की मांग हमेशा से रही है, खासकर उन लोगों के लिए जो कम बजट में बेहतरीन परफॉरमेंस चाहते हैं। अगर आप भी ऐसी बाइक की तलाश में हैं, जो 70 से 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती हो और जिसकी कीमत आपके बजट में हो, तो यह जानकारी आपके लिए है। 59,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर ये बाइक्स सस्ती ही नहीं बल्कि इनके फीचर्स भी बेहद शानदार हैं। आइए जानते हैं भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली 5 सबसे सस्ती बाइक्स के बारे में।

Advertisement

Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe एक किफायती और भरोसेमंद बाइक है। इसका इंजन 97.2 CC का है और यह 70 किमी प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है। इसकी शुरुआती कीमत 59,998 रुपये (ex-showroom) है, जो इसे बजट के हिसाब से एक अच्छी पसंद बनाती है।

Advertisement

Honda Shine

Honda Shine

Honda Shine भी एक बेहतरीन माइलेज वाली बाइक है, जो 70 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। इसकी शुरुआती कीमत 64,900 रुपये (ex-showroom) है। यह बाइक अपनी मजबूती और कंफर्ट के लिए जानी जाती है।

Advertisement

Bajaj Platina

Bajaj Platina

Bajaj Platina अपने अच्छी माइलेज के लिए मशहूर है। यह 75 से 90 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है, जो इसे एक बेहतरीन फ्यूल-इकॉनॉमिक ऑप्शन बनाती है। इसकी शुरुआती कीमत 67,808 रुपये (ex-showroom) है, जो इसे लंबी दूरी की सवारी के लिए आदर्श बनाती है।

TVS Sport

TVS Sport

TVS Sport भी एक बेहतरीन माइलेज देने वाली बाइक है, जो 75 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसकी शुरुआती कीमत 70,773 रुपये (ex-showroom) है। यह बाइक अपनी किफायती कीमत और अच्छे परफॉरमेंस की वजह से लोकप्रिय है।

Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus एक बहुत ही लोकप्रिय बाइक है, जो 65 से 81 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसकी शुरुआती कीमत 75,141 रुपये (ex-showroom) है। यह बाइक लंबे समय से भारतीय बाजार में अपनी मजबूती और भरोसेमंद परफॉरमेंस के लिए पसंद की जाती है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो