whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

​आज बुक करोगे तो 6 महीने बाद मिलेगी Toyota की ये कार, इस ऑप्शन पर भी डालें नजर

Toyota Innova Hycross: भारत में टोयोटा की कारों की डिमांड सबसे ज्यादा देखने को मिलती है। कंपनी आज भी क्वालिटी और सर्विस में कोई कसर नहीं छोड़ती है। इस समय अगर आप कंपनी की Innova Hycross बुक करते हैं तो काफी लंबा इंतजार करना पड़ेगा। Toyota ने Innova Hycross की बुकिंग को फिर से शुरू कर दिया है
02:40 PM Aug 12, 2024 IST | Bani Kalra
​आज बुक करोगे तो 6 महीने बाद मिलेगी toyota की ये कार  इस ऑप्शन पर भी डालें नजर

Toyota Innova Hycross waiting:टोयोटा ने अपनी पॉपुलर MPV Innova Hycross की बुकिंग फिर से शुरू कर दी है। लगातार इस गाड़ी को बुकिंग्स मिल रही थी, लेकिन ओवर रिस्पांस के चलते कंपनी ने बुकिंग्स को रोक दिया था। अगर आप अब भी इस गाड़ी को खरीदने की सोच है तो हम आपको इसकी वेटिंग से लेकर इंजन और कीमत के बारे में जानकारी दे रहे हैं। साथ ही आपको 2nd ऑप्शन के बारे में भी बताएंगे।

6 महीने का इंतजार

रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर आप Toyota Innova Hycross को आज बुक करते हैं तो आपको इस गाड़ी की डिलीवरी के लिए 6 महीने तक का इंतजार करना पड़ेगा।  लेकिन यह हाइब्रिड वेरिएंट पर लागू होगा। इस समय इसके ZX और ZX (O) वेरिएंट की सबसे ज्यादा डिमांड है। वहीं इसके  पेट्रोल वेरिएंट का वेटिंग पीरियड कम से कम 26 हफ्ते तक का है। यह एक 7 सीटर MPV है जो आरामदायक राइड के लिए जानी जाती है।

यह लग्जरी कार है जो कई अच्छे और प्रीमियम फीचर्स के साथ आती है। इसकी सभी सीटें आरामदायक हैं। लम्बी दूरी पर जब आप इस गाड़ी को लेकर जायेंगे तो आपको कोई दिकत नहीं होगी। टोयोटा ने टॉप-स्पेक इनोवा हाई क्रॉस वेरिएंट की बुकिंग को फिर से शुरू कर दिया है।  आइए जानते हैं कि इनोवा हाइक्रॉस को अगस्त में बुक करवाने पर डिलीवरी के लिए कितना इंतजार करना पड़ेगा।

Toyota Innova Hycross के फीचर्स

टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस की एक्स-शोरूम कीमत 30.98 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें GX, GX (O), VX, VX(O), ZX, और ZX(O) वेरिएंट मिलते हैं।  इंजन की बात करें तो इस कार में 1987 cc का इंजन दिया गया है, जो 183.72bhp की पावर और 188 Nm का टॉर्क देता है। कंपनी का दावा है कि एक लीटर में यह 23.24 किलोमीटर की माइलेज ऑफर  करती है।

स्पेस की कमी नहीं

इनोवा हाइक्रॉस  में स्पेस की कोई कमी नहीं है, इसमें 7 लोगों के बैठने की जगह मिलती है। लेगरूम से लेकर हेडरूम  के लिए काफी बढ़िया जगह मिलेगी। सेफ्टी के लिए इसमें एयरबैग्स के अलावा एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, अलॉय व्हील्स और पावर विंडोज जैसे फीचर्स दिए गये हैं। इसमें 185mm का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है।

Maruti Suzuki Invicto price, Maruti Suzuki Invicto mileage, auto news, cars under 20 lakhs, suv cars

Maruti Invicto एक अच्छा ऑप्शन  

अगर आप Toyota Innova Hycross के लंबे वेटिंग पीरियड्स से परेशान हैं तो आप Maruti invicto के बार में विचार कर सकते हैं। इसमें 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है जो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से लैस है। Maruti Suzuki invicto एक्स-शोरूम कीमत 25.21 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें भी 7 लोगों के बैठने की जगह मिलती है।  फिलहाल इस गाड़ी पर कोई खास वेटिंग नहीं है।

यह भी पढ़ें: Second Hand कार बाजार में इन दो कारों की सबसे ज्यादा डिमांड, टियर-2 शहरों में बढ़ी मांग

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो