whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

28km की माइलेज, Creta को चुनौती, इस SUV का फेस्टिवल एडिशन हुआ लॉन्च

Toyota Urban Cruiser Hyryder: इस दिवाली टोयोटा ने अपनी दमदार SUV अर्बन क्रूजर हाइराइडर का फेस्टिवल एडिशन बाजार में उतार दिया दिया जिसमें कुछ मजेदार फीचर्स को शामिल किया है।
04:00 PM Oct 11, 2024 IST | Bani Kalra
28km की माइलेज  creta को चुनौती  इस suv का फेस्टिवल एडिशन हुआ लॉन्च

Toyota Urban Cruiser Hyryder Festival Limited Edition:  फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते टोयोटा ने अपनी मिड साइज SUV, Urban Cruiser Hyryder का फेस्टिवल एडिशन लॉन्च कर दिया है। नया एडिशन हाइब्रिड और Neo ड्राइव पावरट्रेन्स के G और V वेरिएंट में मिलेगा। साथ ही 50,817 रुपये का complimentary package सीमित समय के लिए ऑफ़र किया जा रहा हैं। नया एडिशन टोयोटा के सभी शो–रूम पर उपलब्ध हो गया है।

Advertisement

क्या है खास नये एडिशन में

नए एडिशन में कुछ नए फीचर्स देखने को मिलते हैं...इसमें डोर वाइजर, फ्रंट और रियर बम्पर गार्निश, हेडलैंप गार्निश, बॉडी Cladding, रियर डोर Lid गार्निश और डोर क्रोम हैंडल  देखने को मिलते हैं। इसके अलावा इंटीरियर में 3D फ्लोर मैट, लेगरूम लैंप और डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Urban Cruiser Hyryder की एक्स-शोरूम कीमत 11.14 लाख रुपये से शुरू होती है।

Advertisement

इंजन और माइलेज

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर  में 1.5 लीटर का K सीरीज का इंजन मिलता है जो 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के मिलता है। यह इंजन 86.63 bhp की पावर और 121.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Advertisement

यह इंजन हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से लैस है जिसकी वजह से 28 किलोमीटर तक की माइलेज मिलती है। इतना ही नहीं  अर्बन क्रूजर हाइराइडर   में CNG का भी ऑप्शन दिया गया है जिसकी मदद से 27 km/kg की माइलेज का दावा किया गया है।

मिलते हैं कई अच्छे फीचर्स

अर्बन क्रूजर हाइराइडर में कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया है गया है। इसमें 9 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम दिया है जो  एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले से लैस है। इस गाड़ी में स्पेस काफी अच्छा मिलता है।

5 लोगों के बैठने की इसमें जगह मिलती है। सेफ्टी के लिए इस कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लेकर 6 एयरबैग्स मिलते हैं। अर्बन क्रूजर को मारुति ग्रैंड विटारा के प्लेटफॉर्म पर ही तैयार किया गया है।भारत में अर्बन क्रूजर हाइराइडर का सीधा मुकाबला हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस से

यह भी पढ़ें: 4.99 लाख रुपये कीमत, 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग, Tata की इस कार पर 65,000 का डिस्काउंट

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो