whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

TVS का नया iQube ST या OLA S1 Pro, किसे लेने में आपका फायदा, यहां जानें डिटेल

TVS iQube ST में 2.2 kWh की बैटरी दी गई है। इस फैमिली स्कूटर में 30 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज दिया गया है। वहीं, OLA S1 Pro में कंपनी सिंगल चार्ज में 195 Km तक की ड्राइविंग रेंज मिलने का दावा करती है।
10:38 PM May 20, 2024 IST | Amit Kasana
tvs का नया iqube st या ola s1 pro  किसे लेने में आपका फायदा  यहां जानें डिटेल
TVS iQube ST

TVS iQube ST launch camparision with Ampere Nexus and OLA S1 Pro: बाजार में इन दिनों एक से बढ़कर एक ईवी स्कूटर आ रहे हैं। इसी कड़ी में नया स्कूटर है TVS का iQube ST. स्कूटर लवर्स इसका बाजार में पहले से मौजूद Ampere Nexus and OLA S1 Pro से कंपैरिजन कर रहे हैं। आइए आपको इन स्कूटरों की कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

TVS iQube Electric ST Electric Scooter

TVS iQube ST

इस स्कूटर में 2.2 kWh की बैटरी दी गई है। इस फैमिली स्कूटर में 30 लीटर का अंउरसीट स्टोरेज दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह सड़क पर 75 kmph की टॉप स्पीड देता है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर करीब 100 km तक की ड्राइविंग रेंज देता है। इसमें अलॉय व्हील और डिस्क ब्रेक ऑफर किए जा रहे हैं। स्कूटर शुरुआती कीमत 84999 रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलता है। TVS का नया iQube ST फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फास्ट चार्जर से यह 2 घंटे में करीब 80% तक चार्ज हो जाता है। इस स्कूटर में 5 इंच का TFT डिस्प्ले दिया है, जो इसके लुक्स को एन्हांस करता है। यह स्कूटर 950W चार्जर के साथ आता है। इसमें सिंपल हैंडलबार, टर्न बाय टर्न नेविगशन और चौड़ी सीट साइज मिलती है। स्कूटर में एलईडी लाइट और चौड़े टायर साइज दिए गए हैं।

Ampere Nexus

यह हाई टेक स्कूटर है, इसमें डिजिटल कंसोल और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है। यह स्टाइलिश स्कूटर सिंगल चार्ज पर लगभग 136 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज देता है। इसमें हिल होल्ड असिस्ट और डिस्क ब्रेक की सिक्योरिटी मिलती है। यह स्कूटर चार राइडिंग मोड ईको, सिटी, पावर और लिम्प होम के साथ ऑफर किया जा रहा है। यह डैशिंग स्कूटर 4 kWh और 5kW दो बैटरी पैक में आता है। स्कूटर शुरुआती कीमत 1.09 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलता है।

Ola S1 Pro ev scooter

OLA S1 Pro

OLA S1 Pro में कंपनी सिंगल चार्ज में 195 Km तक की ड्राइविंग रेंज मिलने का दावा करती है। यह स्कूटर अलॉय व्हील और डिस्क ब्रेक के साथ आता है। स्कूटर शुरुआती कीमत 1.29 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस पर मिल रहा है। OLA का यह स्कूटर पांच कलर ऑप्शन और 120 Kmph की टॉप स्पीड देता है। यह स्कूटर 6.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इसमें चौड़ी सीट और आरामदायक सस्पेंशन पावर मिलते हैं। यह स्कूटर सिंपल हैंडलबार में आता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो