whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नवरात्रि में TVS ने पेश की सस्ती बाइक, 69km की माइलेज और कीमत 60 हजार से भी कम

TVS Radeon Base Edition: लिए TVS ने अपनी एंट्री लेवल बाइक Radeon का सबसे सस्ता बेस वेरिएंट लॉन्च किया है। Radeon 110 को ऑल-ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ उतारा गया है।
09:01 AM Oct 07, 2024 IST | Bani Kalra
नवरात्रि में tvs ने पेश की सस्ती बाइक  69km की माइलेज और कीमत 60 हजार से भी कम

TVS Radeon Base Edition: फेस्टिव सीजन में अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए TVS Motor ने अपनी कम्यूटर बाइक Radeon का सबसे सस्ता बेस वेरिएंट लॉन्च किया है। Radeon 110 को ऑल-ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ उतारा गया है। इस वेरिएंट की कम कीमत ही इसका प्लस पॉइंट है। यह सीधे तौर पर Hero Splendor Plus को टक्कर देती है।आइये जानते हैं इस बाइक की कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में और साथ ही जानते हैं इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...

Advertisement

TVS Radeon 110 की कीमत

TVS Radeon इस समय तीन वेरिएंट में मौजूद है,इसके बेस एडिशन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 59,880 रुपये, ड्रम वेरिएंट की कीमत 77,394 रुपये है और डिगी डिस्क की एक्स-शोरूम कीमत 81,394 रुपये है।

Advertisement

पावरफुल इंजन

TVS Radeon में 109.7 cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर इंजन लगा है जो 8.19 PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क ऑफर करता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बाइक क इंजन स्मूथ है और यह सिटी राइड के लिए परफेक्ट है।

आप इसे हाईवे पर भी लेकर जा सकते हैं। बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक में ड्रम और डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलती है। कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) लगा है बाइक के सभी वेरिएंट में 18-इंच के अलॉय व्हील लगे हैं। बाइक में कलर LCD स्क्रीन और USB चार्जिंग पोर्ट शामिल हैं।

Advertisement

Hero Splendor Plus से असली मुकाबला

TVS Radeon का सीधा मुकाबला Splendor Plus से है। Splendor Plus की कीमत 74 हजार रुपये से शुरू होती है। इस बाइक में 100cc का इंजन लगा है जो 7.9 bhp की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

इस बाइक में फुली डिजिटल स्पीडोमीटर मीटर दिया है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ, कॉल्स, SMS और बैटरी अलर्ट की सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं इसमें USB पोर्ट मिलेगा जिसमें आप अपना फ़ोन चार्ज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  डबल CNG सिलेंडर वाली ये हैं सस्ती SUV, 27km की माइलेज के साथ स्पेस की टेंशन नहीं

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो