whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Used Car: 2 लाख में Maruti की 7 सीटर कार, 20km का माइलेज, यहां मिलेगी बेस्ट डील

Used car Maruti Eeco: True Value और Spinny पर Eeco 7 सीटर मॉडल को आप केवल 2 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। खास बात ये है कि आपको लोन और EMI का भी ऑप्शन मिलेगा। आइये कुछ Selected ऑप्शन आपको दिखाते हैं।
10:30 PM Oct 06, 2024 IST | Bani Kalra
used car  2 लाख में maruti की 7 सीटर कार  20km का माइलेज  यहां मिलेगी बेस्ट डील

Used car Maruti Eeco: देश में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। कार बाजार में अभी से रौनक देखने को मिल रही है। नई कारों के साथ अब पुरानी (Used Cars) कारों पर बेस्ट ऑफर्स चल रहे हैं। अगर आपका बजट कम है और आप एक 7 सीटर कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है।

Advertisement

True Value पर ईको 7 सीटर मॉडल को आप केवल 2 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं आपको लोन और EMI का भी सुविधा मिलेगी। यहां हम आपको कुछ Selected ऑप्शन की जानकारी दे रहे हैं।

Advertisement

बढ़ रही है Maruti Eeco की डिमांड

मारुति सुजुकी ईको, नई हो या पुरानी, इस गाड़ी की डिमांड कभी कम नहीं होती। मारुति ने पिछले महीने नई Eeco की 11,908 यूनिट्स की बिक्री की है। उम्मीद है कि इस फेस्टिव सीजन में ईको की डिमांड और ज्यादा बढ़ेगी। नई ईको एक्स-शोरूम कीमत 5.32 लाख रुपये से लेकर 6.58 लाख रुपये तक जाती है। लेकिन Maruti True Value पर ईको आपको महज 2 लाख में मिल जाएगी।

Advertisement

Maruti Suzuki Eeco 7 STR

  • कीमत: 2 लाख रुपये
  • मॉडल: 2010

True Value पर इस समय एक सिल्वर कलर की 7 सीटर ईको उपलब्ध है। जिसकी कीमत यहां 2 लाख रुपये रखी गई है। यह 2010 का मॉडल है। कार कुल 3.43 लाख किलोमीटर चली है। यह 1st Owner मॉडल है। इस गाड़ी में 1.2L लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है जो 80.76 PS की पावर और 104.4 Nm का टॉर्क ऑफर करता है। एक लीटर में यह कार 20 km की माइलेज ऑफर करती है। इसमें CNG किट नहीं लगी है। इस कार की अधिक जानकारी के लिए True Value से संपर्क करें।

Maruti Suzuki Eeco 7 STR

  • कीमत: 2 लाख रुपये
  • मॉडल: 2015

True Value पर ही 7 सीटर ईको का एक और मॉडल आपको मिल जाएगा। साल 2015 का मॉडल आपको 2.20 लाख रुपये में मिल जाएगा। कार कुल 49,118 किलोमीटर तक चली है। यह भी एक 1st Owner मॉडल है। कार साफ – सुथरी है। यह 1.2L लीटर का पेट्रोल इंजन से लैस है। एक लीटर में यह कार 20 km की माइलेज ऑफर करती है। इसमें भी आपको CNG का ऑप्शन नहीं मिलेगा। इस कार की अधिक जानकारी के लिए भी True Value से संपर्क किया जा सकता है।

Maruti Suzuki Eeco 7 STR

  • कीमत: 2 लाख रुपये
  • मॉडल: 2015

Spinny पर आपको काफी अच्छी कंडीशन में पुरानी कारें आसानी से मिल सकती है। यहां पर एक सफ़ेद रंग की 7 सीटर ईको कार उपलब्ध है जो 55 हजार किलोमीटर तक चली है, लेकिन इसकी कीमत 3.21 लाख रुपये रखी गई है। इस कार पर कॉम्प्रिहेंसिव इंश्योरेंस भी मिलेगा यह 2nd Owner मॉडल है। यह पेट्रोल कार है लेकिन इसमें CNG का ऑप्शन नही दिया गया है। 1.2 लीटर का इंजन इसमें दिया गया है।  इस कार की अधिक के लिए Spinny से संपर्क किया जा सकता है।

Used कार लेते समय इन बातों को नजरअंदाज न करें

आपको जो भी used कार पसंद आई है सबसे पहले उसे स्टार्ट करके देखें। अगर इंजन ज्यादा हीट कर रहा है तो डील फाइनल न करें। इसके जिस कार को खरीदने जा रहे हैं, सबसे पहले सभी पेपर्स ठीक प्रकार से देख लें।

गाड़ी की टेस्ट ड्राइव जरूर लें। ड्राइव के दौरान यह चेक करें कि इंजन से कोई आवाज तो नहीं आ रही है, सस्पेंशन, क्लच, ब्रेक और गियर शिफ्टिंग को चेक करें। गाड़ी के स्टीयरिंग व्हील को भी ध्यान से चेक करें, अगर इसमें वाइब्रेशन की शिकायत या एक तरफ ज्यादा भागने लगे तो समझ जाना कि गाड़ी ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वालों की चांदी! बैटरी और मोटर पर 8 साल की वारंटी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो