whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Yamaha Festive Offers: सिर्फ 2999 रुपये देकर घर लाओ बाइक और स्कूटर, कैशबैक भी मिलेगा

Yamaha Festive Offers: इस फेस्टिव सीजन में अगर आप यामाहा के स्कूटर ख़रीदते हैं तो आपको कई अच्छे बेनेफिट्स होंगे। कंपनी Fascino 125 और Ray ZR हाइब्रिड स्कूटर पर कैशबैक और Low Down Payment का ऑफर दिया जा रहा है
02:18 PM Sep 26, 2024 IST | Bani Kalra
yamaha festive offers  सिर्फ 2999 रुपये देकर घर लाओ बाइक और स्कूटर  कैशबैक भी मिलेगा

Yamaha Festive Offers: फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है। टू-व्हीलर मार्केट में अभी से ऑफर पेश किये जा रहे हैं। हर कंपनी इस बार अपनी सेल को बूस्ट करने में लगी है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अब जापानी टू-व्हीलर कंपनी यामाहा (Yamaha) ने भी अपने ग्राहकों के लिए कुछ खास ऑफर्स पेश किये हैं। इन ऑफर्स की मदद से ग्राहक यामाहा की बाइक और स्कूटर को आसानी से खरीद सकते हैं साथ ही उन्हें कुछ फायदे भी मिलेंगे। आइये जानते हुएँ इस बार फेस्टिव सीजन में कंपनी क्या कुछ खास लेकर आई है अपने ग्राहकों के लिए...

Advertisement

यामाहा के स्कूटरों पर ऑफर्स

इस फेस्टिव सीजन में अगर आप यामाहा के स्कूटर ख़रीदते हैं तो आपको कई अच्छे बेनेफिट्स होंगे। कंपनी Fascino 125 और Ray ZR हाइब्रिड स्कूटर पर कैशबैक और Low Down Payment का ऑफर दिया जा रहा है और के साथ ही 4000 रुपये के कैशबैक के साथ खरीदा जा सकता है।

Advertisement

यामाहा बाइक्स पर ऑफर

Advertisement

इस फेस्टिव सीजन के मौके पर यामाहा ने बताया कि FZ सीरीज की सभी बाइक्स पर कैशबैक और Low Down Payment का ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी की FZ- FI, FZ-S FI V3 और V4 बाइक्स पर 7000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके साथ ही इन बाइक्स को 7999 रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर लाया जा सकता है। ये ऑफर्स ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाले हैं।

इतनी है कीमत

कीमत की बात करें तो Yamaha FZ FI की एक्स-शोरूम कीमत 1.16 लाख रुपये है। जबकि FZ-S FI V3 बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.22 लाख रुपये है और इसके V4 वर्जन मॉडल की कीमत 1.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। वहीं Yamaha Fascino स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 79900 रुपये और Ray ZR की कीमत 85030 रुपये है।

इनसे होगा मुकाबला

यामाहा की FZ सीरीज बाइक्स का सीधा मुकाबला मुकाबला Bajaj Pulsar, TVS Apache, Hero Xtreme, Honda Unicorn जैसी बाइक्स  के साथ है। जबकि यामाहा Fascino और Ray ZR  स्कूटर 125cc सेगमेंट में आते हैं। इनका मुकाबला Honda Activa 125, Suzuki Access 125, Hero Destini 125, TVS NTorq 125 के साथ है।

यह भी जानें

यामाहा की बाइक्स और स्कूटर्स टेक्नोलॉजी के मामले में किसी से क्कम नहीं है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक यामाहा की सर्विस थोड़ो ज्यादा है जिसकी वजह से यामाहा की बाइक्स और स्कूटर्स का रखरखाव खा खर्च थोड़ा ज्यादा आता है ।  ऐसे में अगर आपकंपनी की बाइक या स्कूटर को मैनेज कर सकते हैं तो आप इन्हें खरीद सकते हैं और इस फेस्टिव सीजन में कंपनी की तरफ से मिलने वाले उन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी को उम्मीद है कि ये ऑफर्स और डिस्काउंट की वजह से इस बार उसकी बिक्री में इजाफा देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: Diwali Dhamaka: TVS ने कम दाम में उतारी 125cc बाइक, Honda Shine से बेहतर!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो