चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sonakshi Sinha को जहीर इकबाल ने गिफ्ट की 2 करोड़ की BMW, 4 सेकंड में पकड़ती है स्पीड, रियर सीट पर TV

BMW i7 में सिंगल चार्ज पर 560 km की ड्राइविंग रेंज मिलती है। यह हाई स्पीड कार है, जो 250 kmph की टॉप स्पीड जनरेट करती है। इस कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑफर किया जा रहा है।
09:13 PM Jun 25, 2024 IST | Amit Kasana
bmw i7
Advertisement

Zaheer Iqbal Gifts Wife Sonakshi Sinha BMW i7: हर जगह सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के चर्चे हैं। दोनों 23 जून को एक-दूसरे के हुए थे। अब खबर आई है कि जहीर ने सोनाक्षी को लग्जरी BMW i7 कार गिफ्ट में दी है। सोशल मीडिया पर दोनों का इस कार की रियर सीट पर बैठकर जाते हुए का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों नई कार की रियर सीट पर एक-दूसरे का हाथ पकड़कर बैठे दिखाई दे रहे हैं और मीडिया का हाथ हिलाकर अभिवादन करते हैं।

Advertisement

 

BMW i7 में 250 kmph की टॉप स्पीड जनरेट होती है

BMW i7 इलेक्ट्रिक कार है, जिसका बेस मॉडल 2.14 करोड़ ऑन रोड पर मिलता है। कार में 3 वेरिएंट अवेलेबल हैं, कार का टॉप मॉडल 2.67 करोड़ रुपये का ऑफर किया जा रहा है। यह हाई क्लास कार है, जिसमें ऑल व्हील ड्राइव मिलता है। इस ड्राइव सिस्टम में चारों पहियों पर एक साथ पावर जाती है, जो खराब रास्तों पर हाई पावर जनरेट करते हैं। यह हाई स्पीड कार है, जिसमें 250 kmph की टॉप स्पीड जनरेट होती है।

Advertisement

 

BMW i7 Car 
Specifications
Fuel TypeElectric
DriveTrainAWD
Acceleration
3.7 to 5.5 seconds
Top Speed250 kmph

 

रियर सीट पर 31.3 इंच की 8k डिस्प्ले

BMW i7 बेहद स्टाइलिश कार है, इसमें बड़ी सिग्नेचर फ्रंट ग्रिल मिलती है, जो इसके लुक्स को एन्हांस करती है। कार में स्प्लिट हेडलैम्प आते हैं, जो इसे एलीट लुक देते है। कार के दरवाजे के हैंडल पतले और टेललैम्प स्प्लिट डिजाइन में मिलती है। कार में डुअल टोन कलर ऑप्शन मिलता है। इसमें पांच स्क्रीन दी गई हैं, कार में डैशबोर्ड के ऊपर 12.3 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और 14.9 इंच का सेंटर डिस्प्ले मिलता है। इस कार के स्टीयरिंग व्हील और गियर सिलेक्टर को बेहद ट्रेंडी डिजाइन में बनाया गया है। इसके अलावा पीछे की सीट पर बैठने वालों के लिए एक बड़ी 31.3 इंच की 8k डिस्प्ले है जिसमें बिल्ट-इन Amazon Fire TV है जो Bowers & Wilkins स्टीरियो सिस्टम से जुड़ा है।

 

BMW i7 में आते हैं ये एडवांस फीचर्स

 

 

BMW i7 में  मिलता है यह सब..

 

 

ये भी पढ़ें: Maruti की गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट, Alto पर 62,500 तो Wagon R पर 65,000 रुपये हुए कम

ये भी पढ़ें: 17 जुलाई को लॉन्च होगी ये बिग साइज SUV, टोयोटा की Innova और Fortuner को देगी टक्कर

Advertisement
Tags :
BMW
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement