whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Khesari Lal Yadav की हीरोइन ने क्यों लगाई फांसी? Amrita Pandey की बहन ने खोला राज

Amrita Pandey Suicide Case Update: भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की सुसाइड पिछले दो दिनों से सूर्खियों में है। हंसती-खेलती अंकिता ने अचानक फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इसी बीच अंकिता का आखिरी पोस्ट काफी वायरल हो रहा है तो उनकी बहन ने भी एक बड़ा खुलासा किया है।
09:39 AM Apr 30, 2024 IST | Sakshi Pandey
khesari lal yadav की हीरोइन ने क्यों लगाई फांसी  amrita pandey की बहन ने खोला राज

Amrita Pandey Suicide: मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। उनके सुसाइड की खबर सुनकर भोजपुरी इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। हालांकि अमृता पांडे ने सुसाइड क्यों की? इसपर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। मगर इसी बीच अमृता का आखिरी पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि अमृता डिप्रेशन में थीं।

क्या थी आखिरी पोस्ट

अमृता पांडे ने फांसी लगाने से पहले व्हॉट्सऐप पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डुबाकर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के परिवार का कहना है कि कुछ दिनों पहले उनकी बहन की शादी हुई थी और शुक्रवार की रात अमृता ने पूरे परिवार के साथ जमकर मस्ती की थी। फिर अचानक ऐसा क्या हुआ की अमृता ने खुदखुशी कर ली?

बहन ने किया खुलासा

अमृता पांडे की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। मगर उनकी बहन ने अमृता की मौत की वजह डिप्रेशन को बताया है। दरअसल अमृता शादीशुदा थीं। 2022 में उन्होंने छत्तीसगढ़ के बिलापुर में रहने वाले चंद्रमणि झांगड़ से शादी रचाई थी। हालांकि दोनों कपल के कोई बच्चा नहीं था। बहन की मानें तो अमृता का करियर भी कुछ खास नहीं चल रहा था। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव का सामना करते हुए अमृता डिप्रेशन का शिकार हो गईं और उनका इलाज चल रहा था।

यह भी पढ़ें- Amrita Pandey कौन? जिन पर फिल्माए सुपरहिट गीत रातों रात हुए हिट, मौत पर पसरा मातम

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि अन्नपूर्णा के नाम से मशहूर अमृता पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा थीं। उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ कई गानों में काम किया है। इसके अलावा अमृता कुछ फिल्मों में भी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। अमृता खेसारी को अपना आइडियल मानती थीं और कई मौकों पर उनकी तारीफ भी कर चुकी थीं। हालांकि 27 अप्रैल की रात करीब 3ः30 बजे जब अमृता की बहन उनके कमरे में गई तो वो फांसी से लटकी मिलीं। परिवार के लोग आनन-फानन में उन्हें नीचे उतार कर अस्पताल पहुंचे, जहां अमृता को मृत घोषित कर दिया गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो