खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Khesari Lal Yadav की हीरोइन ने क्यों लगाई फांसी? Amrita Pandey की बहन ने खोला राज

Amrita Pandey Suicide Case Update: भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की सुसाइड पिछले दो दिनों से सूर्खियों में है। हंसती-खेलती अंकिता ने अचानक फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इसी बीच अंकिता का आखिरी पोस्ट काफी वायरल हो रहा है तो उनकी बहन ने भी एक बड़ा खुलासा किया है।
09:39 AM Apr 30, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Amrita Pandey Suicide: मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। उनके सुसाइड की खबर सुनकर भोजपुरी इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। हालांकि अमृता पांडे ने सुसाइड क्यों की? इसपर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। मगर इसी बीच अमृता का आखिरी पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि अमृता डिप्रेशन में थीं।

Advertisement

क्या थी आखिरी पोस्ट

अमृता पांडे ने फांसी लगाने से पहले व्हॉट्सऐप पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डुबाकर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के परिवार का कहना है कि कुछ दिनों पहले उनकी बहन की शादी हुई थी और शुक्रवार की रात अमृता ने पूरे परिवार के साथ जमकर मस्ती की थी। फिर अचानक ऐसा क्या हुआ की अमृता ने खुदखुशी कर ली?

Advertisement

बहन ने किया खुलासा

अमृता पांडे की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। मगर उनकी बहन ने अमृता की मौत की वजह डिप्रेशन को बताया है। दरअसल अमृता शादीशुदा थीं। 2022 में उन्होंने छत्तीसगढ़ के बिलापुर में रहने वाले चंद्रमणि झांगड़ से शादी रचाई थी। हालांकि दोनों कपल के कोई बच्चा नहीं था। बहन की मानें तो अमृता का करियर भी कुछ खास नहीं चल रहा था। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव का सामना करते हुए अमृता डिप्रेशन का शिकार हो गईं और उनका इलाज चल रहा था।

यह भी पढ़ें- Amrita Pandey कौन? जिन पर फिल्माए सुपरहिट गीत रातों रात हुए हिट, मौत पर पसरा मातम

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि अन्नपूर्णा के नाम से मशहूर अमृता पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा थीं। उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ कई गानों में काम किया है। इसके अलावा अमृता कुछ फिल्मों में भी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। अमृता खेसारी को अपना आइडियल मानती थीं और कई मौकों पर उनकी तारीफ भी कर चुकी थीं। हालांकि 27 अप्रैल की रात करीब 3ः30 बजे जब अमृता की बहन उनके कमरे में गई तो वो फांसी से लटकी मिलीं। परिवार के लोग आनन-फानन में उन्हें नीचे उतार कर अस्पताल पहुंचे, जहां अमृता को मृत घोषित कर दिया गया।

Advertisement
Tags :
actress suicideBhojpuri News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement